जुआ में बेटी को लगा दिया था दांव पर, अब पिता को कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Yamunanagar

यमुनानगर मे पिता ने अपनी ही बेटी को जुआ खेलने के लिए दांव पर लगाने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में युमनानगर की पोस्को की स्पेशल कोर्ट ने  बेटी से अश्लील हरकत करने और जुआ खेलते समय बेटी को दांव पर लगाने की बात कहने वाले पिता को कोर्ट ने चार साल की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है । वहीं जुर्माना न भरने की स्थिति में अधिक सजा भुगतनी होगी।

आपको बता दें छप्पर पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसका पति शराब पीने का आदी है । जो शराब पीकर उसे और उसके बच्चों को पीटता है। उसकी बेटी नौंवी क्लास में पढ़ती है । 27 फरवरी 2019 को वह बाहर गई हुई थी जब वह वापस आई तो बेटी रो रही थी। रोने का कारण पुछा तो लडकी ने बताया कि पापा ने उसके साथ छेड़छाड़ की और  उससे पहले भी कई बार पापा आपके घर से जाने के बाद उसे अपने पास सोने के लिए बुलाता है।

एक दिन उसका पिता उसे जगाधरी ले गया था। वहां पर जुआ खेलने लगा । जब पैसे खत्म हुए तो पापा ने वहां पर बैठे लोगों को कहा कि वह अपनी बेटी बेच देता है। इस सुनकर वह वहां से भाग आई थी।

इस शिकायत पर छप्पर पुलिस ने 28 फरवरी 2019 को आठ पोक्सो एक्ट, धारा-323 और 506 में केस  दर्ज कर लिया था। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को चार साल की सजा सुनाई है साथ ही 10 हजार रूपये का जुर्माना भी भरना पड़ेगा। बता दें  कि जुर्माना न देने की स्थिति में अधिक जेल की सजा काटने का प्रवाधान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *