हैवानियत की सभी हदें पार, 3 साल की मासूम को पिता ने ही बना लिया अपनी हवस का शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugran, 30 Nov, 2018

साइबर सिटी गुरुग्राम से एख बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है, जहां एक 25 वर्षीय बाप ने अपनी ही 3 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वारदात कल देर रात सरस्वती एनक्लेव इलाके की है जहांं नशे में धुत बाप ने पत्नी की गैर मौजूदगी में साथ सोई 3 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत को अंजाम दे डाला।

एसीपी क्राइम के अनुसार वारदात से पहले नशे में धुत 25 वर्षीय कलयुगी बाप का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद पत्नी अपने भाई के घर रात को ही चली गयी थी और जब सुबह घर पहुंची, तो 3 वर्षीय मासूम को खून से सना हुआ पाया।

बता दें कि आरोपी मूलरूप से यूपी के कासगंज का रहने वाला था और गुरुग्राम में अपने परिवार साथ रहता था। परिवार का मुखिया मानेसर में कैंटर चलाता है। घर में पत्नी व दो बच्ची हैं। इनमें एक की उम्र 3 साल और दूसरे की 1 साल है।

बुधवार रात को पति और पत्नी में झगड़ा हो गया उसके बाद पति ने पत्नी की शराब के नशे में  पिटाई कर दी, जिससे नाराज होकर महिला पास की ही कॉलोनी में रहने वाली अपनी बुआ के घर चली गई। इस दौरान वह 1 साल की बच्ची को अपने साथ ले गई जबकि 3 साल वाली को घर छोड़ गई।

आरोप है कि पिता ने तीन साल की बेटी से रेप किया।  गुरुवार सुबह करीब 10 बजे महिला वापस अपने घर लौटी।  इस दौरान पति कमरे में नहीं था। अंदर उसने देखा कि 3 साल की बच्ची बेसुध पड़ी है। उसकी हालत देख महिला समझ गई कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। जिसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया, जहां दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *