परेशान होकर बड़ी बहन ने छोड़ा घर, फिर छोटी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Hisar, 22 May, 2018

एक पिता अपनी बेटी के लिए इस संसार में सबसे अहम और जरूरी होता है। दुनिया में शायद सबसे ज्यादा प्यार एक लड़की अपने पिता से ही करती है।

आज बेटियां घर के बाहर कदम निकालने से भी डरती हैं, इसलिए वो घर में खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है। लेकिन अगर घर में ही भेड़िया किसी अपने के रूप में छुपा बैठा हो, तो वो बेचारी कहा जाएं।

एक बेटी और पिता का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, पर एक राक्षस पिता जब इसकी पवित्रता भूलकर रिश्ते की सारी सीमाएं लांग दें। तो कोई क्या करे।

हिसार से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी उलझन में पड़ जाएंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी होता है।

इस दरिंदे पिता पर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी, जो कि अभी बाहर की दुनिया को ठीक से पहचान भी नहीं पाई है, उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बता दें कि नाबालिग लड़की 12 साल की है।

बताया जा रहा है कि पिता की शर्मनाक हरकतों के कारण बड़ी बहन ने अलग रहना शुरू कर दिया था। वो भी अपने रिश्तेदारों के पास रहती है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए दोनों बेटियों का मेडिकल करवाकर पिता को पकड़ लिया है। इसके साथ ही आरोपी पिता पर दुष्कर्म, छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज भी कर लिया गया है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *