बेटी ने लगाए अपने ही पिता पर दरिंदगी के आरोप, कहा कई सालों से बना रहा था अपनी हवस का शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 2 jun, 2018

क्या कोई पिता अपनी ही लाडो संग दरिंदगी कर सकता है ?

क्या उसे अपनी बच्ची के चेहरे पर मासूमियत नज़र नहीं आती ?

पिता दिवस पर फरीदाबाद से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसे जानकार पिता और बेटी का रिश्ता ही शर्मसार हो जाएगा।

विश्वास करना बेहद मुश्किल है, लेकिन सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबलिग बेटी ने महिला थाने में अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।  बेटी का आरोप है कि पिछले कई सालों से उसका पिता ही उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था।

इससे पहले भी बेटी पुलिस में शिकायत दे चुकी है, लेकिन उस वक्त परिवार टूटने के डर से शिकायत वापिस ले ली थी। उसके बाद भी पिता अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं आया।

फिलहाल बल्लभगढ महिला थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग छात्रा ने बताया कि उसका पिता पिछले कई सालों से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। जिससे आखिरकार परेशानी होकर उसने शिकायत दर्ज करवाई है। उसकी मांग है कि उसके पिता को उसकी करतूत की सजा मिलनी चाहिए।

पीड़ित बेटी की मां ने बताया कि उसका पति पिछले एक साल से कोई काम नहीं करता और लगातार नशा करता है। जिसके चलते पिछले कई सालों से वह अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना रहा है।

जिसको लेकर पत्नी के मना करने पर उसके साथ भी मारपीट करता था। आरोपी पिता कहता था कि कहा वह बेटी से शादी करेगा और उसके साथ ही रहेगा।

जिसको लेकर वो पहले भी महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं, मगर परिवार टूटने के कारण उन्होंने माफ कर दिया था। अफसोस उसके बाद भी कलयुगी पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। जिसपर अब फिर से महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है, वह चाहती है कि उसके पति को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *