2019 में हार का सता रहा है डर, इसलिए राम रहीम से गुपचुप मंत्रणा कर रहे हैं मंत्री- हुड्डा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
Suraj Duhan, Yuva Haryana
Sohna, 23 May, 2018
रोहतक की सुनारिया जेल में जेलमंत्री कृष्ण लाल पंवार की साध्वी यौन शोषण मामले में सजा काट रहे राम रहीम से मुलाकात को लेकर सियासत गरमा गई है। अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधा है।
सोहना में बीती 17 मई को घर मे आग लगने के बाद दो लोगो की दर्दनाक मौत के बाद सांत्वना देने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था बिगड़ती जा रही है।
उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार ने पहले तो पंचकूला जलवाया था और अब 2019 के चुनावों में हार के डर से जेलों में जाकर सरकार के मंत्री राम रहीम से गुपचुप तरीके से मंत्रणा कर रहे हैं।
उन्होने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के दिन कानून व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ रही है, किसानों के हालात बद से बदतर हैं और आम लोगों की सुरक्षा के लिए भी सरकार के पास कोई उपाय नहीं हैं।
पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार दोनों हाथों से जनता को लूटने में लगी हुई है, तेल के दामों पर ज्यादा टैक्स लगा रखा है जिस वजह से लोगों को महंगा तेल मिल रहा है।
सोहना में हादसे में दो लोगों की जान जानें पर पूर्व सीएम हुड्डा ने दुख जताते हुए कहा कि दमकल विभाग में गाड़ियां कंडम हो चुकी है, लेकिन सरकार के अधिकारी इस तरफ भी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *