कांग्रेस द्वारा बहादुरगढ़ में जनहित के मुद्दों का नाम लेकर करवाए धरना प्रदर्शन में चला महिला डांसर का नाच

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh

बहादुरगढ़ में कांग्रेस नेता ने जनहित के मुद्धों पर विशाल धरना प्रर्दशन का आयोजन किया था। लेकिन धरना स्थल जनहित के मुद्धों से भटककर महिला कलाकारों के नाच तक ही सीमित हो गया। महिला कलाकारों ने हरियाणवी गीतों पर जमकर ठुमके लगाये। महिला कलाकारों के नाच में मदमस्त हुए लोगों ने कलाकारों पर नोट भी उछाले ।

दरअसल एक दिन का ये धरना प्रर्दशन शहर के लाईनपार क्षेत्र में पूर्ण रूप से उतरी बाईपास बनाने की मुख्य मांग को लेकर रखा गया था। भाजपा सरकार उतरी बाईपास तो बनवा रही है लेकिन वो आधा अधूरा है जिसे ड्रेन के साथ बनाया जायेगा ।इसके लिये विशाल धरने प्रर्दशन की पूरी पटकथा कांग्रेस नेता सतीश छिंकारा ने ही लिखी ।

 

 

सतीश ने गांव गांव जाकर न्यौता दिया था। फलैक्स और बोर्ड छपवाये थे उपर से लोगों को लुभाने के लिये हरियाणवी महिला कलाकारों के फोटो और भंडारे का न्यौता भी दे दिया। वहीं लोग भी आये लेकिन जनहित के मुद्धे पर शुरू हुए धरने पर महिला कलाकारों के नाच ने विवाद खड़ा कर दिया।

इस पर सतीश छिकारा का कहना है कि उन्होने तो देशभक्ति गीतों के लिये रागनी और कलाकारों को बुलाया। किसी ने डांस करवा दिया जिसे तुरन्त बंद करवा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *