सांसद सैनी की जनसभा में फिर लगे महिला डांसरों के ठुमके, भीड़ जुटाने के लिए अपनाया यह तरीका

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 24 Dec, 2018

होडल विधान सभा क्षेत्र के कस्बा हसनपुर में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की जनसभा का आयोजन किया गया। जहां सैनी का फूल-मालाओं और पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत हुआ। लेकिन सैनी कई घंटे देरी से पहुंचे जिसको लेकर जनसभा में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए लेडीज डांसरों का सहारा लिया गया और लेडीज डांसरों ने स्टेज पर जमकर अश्लील डांस किया।

सैनी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की उनके ऊपर जाट समाज का विरोध करने के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत हैं। यह आरोप उनके विपक्ष वाले अपने आप ही लगा रहे हैं। उन्होंने जाट समाज का कहीं पर भी विरोध नहीं किया है ।

सैनी ने कहा कि वह सभी जातियों के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।  इतना ही नहीं सांसद सैनी ने तो यहां तक कह डाला कि आज तक हरियाणा में जो भी मुख्यमंत्री बने उन्होंने हरियाणा को लुटा है, उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ धोखा भी किया है। उन्होंने केवल अपनी जाती और रिश्तेदारों का ही भला किया है ।

सांसद सैनी ने कहा कि वह प्रदेश की जनता के लिए हर घर से एक रोजगार चाहते हैं और रोजगार नहीं मिलता है तो वह तब तक 10 हजार रुपए उस परिवार को पेंशन देगें। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए मजदूरी करने वाले मजदूरों को आधा पैसा सरकार देगी और आधा पैसा किसान देगा।

जो राज्यसभा में सांसद चुने जाते हैं वह चोर दरवाजे से आते हैं, यह ऐसे लोग होते हैं जो कभी वार्ड में मेहंबर नहीं बन सकते हैं। उन्होंने कहा की आज जो भी भाजपा के शासन में केंद्र में मंत्री है, चाहे कोई भी मंत्री है, वह सभी राज्य सभा से हैं और चुने हुए मंत्री नहीं है। सैनी ने कांग्रेस , भाजपा और इनेलो पर जमकर निशान भी साधा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *