पांचवी कक्षा की छात्रा को अगवा कर बंधक बनाकर किया गैंगरेप, मामला दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 06 Feb,2019

ई-रिक्शा चालक ने अपने एक साथी के मिलकर पांचवी कक्षा की छात्रा को अगवा कर लिया और बंधक बनाकर गैंगरेप किया। मामला पानीपत के किला थाना क्षेत्र का है, जहां 21 साल के ई-रिक्शा चालक और उसके एक दोस्त ने पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी की हदे पार करते हुए तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि आरोपी 31 जनवरी की रात 8 बजे छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे घर से 500 मीटर दूरी पर स्थित एक कमरे में ले गए। जहां उसे रेप के बाद कुर्सी से बांधकर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर देते थे। चौथे दिन किशोरी सुबह होश में आई, उसने किसी तरह खुद को आजाद कराया और अपने घर पहुंची। परिजनों को आपबीती बताने के बाद पीडिता की मां ने किला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस को दी शिकायत में पीडिता ने बताया कि 31 जनवरी की रात को वह घर पर अकेली थी, तभी परिचित रिक्शा चालक लक्की घर में घुस आया। छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर एक अन्य आरोपी की मदद से पहलवान चौक स्थित एक कमरे में ले गया। वहां उससे तीन दिन तक दुराचार किया।

पीडिता ने बताया कि होश में आने पर विरोध करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करते थे। शोर मचाने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे। 2 फरवरी को पीडिता किसी तरह बंधन से मुक्त होकर घर पहुंची और परिजनों को मामले से अवगत कराया।

किला थाना प्रभारी विरेंद्र के अनुसार पीडिता की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर बच्ची को सीडब्लयूसी टीम के हवाले कर दिया है। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर केस में दुष्कर्म की धारा भी जोड़ दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *