घरौंडा टोल पर स्थानीय लोगों और टोलकर्मियों के बीच हिंसक झड़प, देखिये वीडियो

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Vivek Rana, Yuva Haryana
Ghraund, 25 June, 2018

घरौंडा के बसताड़ा तोल पर लोकल वाहन चालकों और टोल पर मौजूद सिक्योरिटी गार्डों के बीच आज जमकर झड़प हुई । इस दौरान टोल पर पहुंचे सैंकड़ों लोगों ने जमकर तोड़फोड़ भी की।

विवादों का गढ़ बन चूका हाइवे का बसताड़ा स्थित टोल प्लाजा एक बार फिर सुर्खियों में है।  सोमवार सुबह एक बार फिर लोकल वाहन चालकों और टोल कर्मियों के बीच जमकर विवाद हुआ।  टोल टैक्स वसूलने को लेकर शुरू हुआ हंगामा इतना बढ़ा की दोनों पक्षों के बीच नौबत मारपीट और तोड़फोड़ तक हुई ।

गुस्साए लोगो ने टोल प्लाजा के बूथों पर जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को खदेड़ दिया। इतने से लोगो का आक्रोश शांत नहीं हुआ भड़के वाहन चालकों ने टोल की लेन में खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी को निशाना बनाया और उसके बैठे टोल कम्पनी के बाउंसरों की जमकर धुनाई की।  हंगामा कर रहे लोगो का आरोप है की टोल के बाउंसर बन्दुक की नोक पर लोकल वाहन चालकों से टोल वसूलना चाहते है।

लोगो द्वारा टोल पर तोड़ी गई स्कॉपियो गाड़ी से दर्जनों की संख्या में गोलिया व कारतूस बरामद हुए है।  आज सुबह टोल सिक्योरिटी ने एक लोकल ट्रक चालक के साथ मारपीट की जिसके बाद यह विवाद शुरू हुआ।  टोल पर हुए हंगामे के बाद कर्मचारी व अधिकारी मोके से गायब हो गए और करीब एक घंटे तक टोल फ्री रहा और गाड़िया मुफ्त में टोल क्रास करती रही।

तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी घरौंडा व मधुबन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्तिथि को नियंत्रण में लिया।  टोल पर हुई पूरी तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड है।  पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच करने में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *