तीन सालों से चलती आ रही थी दो परिवारों में रंजिश, लाठी डंडों से किया हमला, एक की मौत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gohana, 4 March, 2019

गोहाना में स्थित गांव राणा खेड़ी में दो परिवारों में पिछले तीन सालों से चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते एक 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनहरे के रूप में हुई है।

जानकारी मुताबिक एक परिवार ने दूसरे परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसके चलते दोनों परिवारों के तीन महिलाओं समेत दस लोग घायल हो गए, वहीं एक 60 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौक पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया। गोहाना सिटी पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक सुनहरे के बेटों ने बताया कि तीन साल पहले उन्हीं के परिवार में खेतों के झगड़े को लेकर उनके रिश्ते में लगने वाले चाचा रनपत की मौत हो गई थी। जिस को लेकर रनपत के दोनों भाई जिले सिंह व ओम प्रकाश उनके परिवार के पक्ष में गवाई देने का दबाव बनाते आ रहे थे और उनके पिता पर पक्ष में गवाही देने का दवाब डालते थे ।

इसी बात को लेकर जिले सिंह व ओमप्रकाश का परिवार दूसरे परिवार के प्रति रंजिश रखने लगा। पिछले काफी दिनों से जिले सिंह उनके घर पर आकर उन्हें जान से मारने की धमकी देता आ रहा था। शुक्रवार की शाम को जिलेसिंह व उनका भाई ओम प्रकाश अपने बेटों के साथ आया और दूसरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर किया। झगड़े में दोनों परिवारों के दस लोगों को चोट आई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पीजीआई से छुट्टी मिलने के बाद सुनहरे और उसका परिवार रात को ऑटो से घर जा रहा था। रास्ते में 6 लोगों ने ऑटो को रुकवाकर दोबारा से उनपर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमें सुनहरे की मौत हो गई।

पुलिस ने बेटे की शिकायत पर 6 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *