बीजेपी विधायक के दफ्तर में चले जमकर लाठी डंडे, कई लोग घायल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Surender Wadhawan, Yuva Haryana
Guhla Cheeka, 29 July, 2018
गुहला चीका से बीजेपी विधायक कुलवंत बाजीगर का दफ्तर आज उस वक्त अखाड़ा बन गया जब किसी विवाद को लेकर आए दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई । बताया जा रहा है कि दो पंचायत यहां पर किसी मामले को लेकर पहुंची हुई थी। लेकिन उनके बीच झड़प हो गई ।
जानकारी के मुताबिक टोहाना से एक पंचायत आई हुई थी वहीं इस घटना में टोहाना के चार लोग घायल हुए बताए जा रहे हैं। जिनका इलाज करवाया जा रहा है। अभी तक किसी भी तरफ से पुलिस के पास मामला नहीं पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि चाबा गांव से बाजीगर जाति की एक लड़की की फतेहाबाद के टोहाना में शादी हुई थी। लेकिन दंपत्ति में पिछले काफी समय से लड़ाई झगड़ा चल रहा था, इस कारण लड़की 2 साल से अपने मायके में ही रह रही थी।

इसी विवाद के चलते दोनों पक्षों के लोग विधायक कुलवंत बाजीगर के आवास पर एकत्रित हुए थे। इसी बीच दोनों पक्षों में आपस में कहासुनी हो गई और झगड़ा काफी बढ़ गया। मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी- डंडें बरसा दिए। इसी दौरान किसी ने इस लड़ाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसे आप नीचे दी गई वीडियो में देख सकते हैं।

इस मामला में थाना एसएचओ ने कहा कि फिलहाल उन्हें इस विषय पर कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर कोई पक्ष शिकायत दर्ज करवाता है तो वह जरूर कार्रवाई करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *