सपना चौधरी के गाने की फरमाइश को लेकर रेस्त्रां बार में हुआ हंगामा,बार मालिक व वेटर का फोड़ा सिर, 5 गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Noida, 11 Jan,2019

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के गाने की फरमाइश को लेकर एक रेस्त्रां बार में हंगामा हो गया। घटना नोएडा के जीआईपी मॉल की है। जहां एक पार्टी में शामिल होने आए लोगों ने सपना चौधरी के गाने न चलाए जाने पर एक बार के मालिक और वेटर का सिर फोड़ दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी सोसायटी निवासी चंद्रशेखर चौहान ने शनिवार को पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए गार्डन गैलेरिया मॉल में बने अलीबाबा रेस्त्रां-बार को बुक किया था।

रात करीब 9 बजे चंद्रशेखर अपनी फैमिली और दोस्तों समेत करीब 20 लोगों को लेकर रेस्त्रां पहुंचे। ड्रिंक करने के बाद सबने डांस करना शुरू किया। डांस के दौरान सपना चौधरी के सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख्या को यो काजल’ बजाने की मांग की। डीजे ने बताया कि वह गाना उसके पास नहीं है। इसके बाद लोगों ने सपना का कोई दूसरा गाना बजाने की मांग की, लेकिन डीजे ने उसमें भी असमर्थता जता दी।

आरोप है कि इससे पार्टी में आए लोग भड़क गए और हंगामा करने लगे। हंगामा होते देख रेस्त्रां के मालिक हरीश व एक वेटर ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन नशे में लोगों ने उनके सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने चंद्रशेखर चौहान, उनके दोस्त सोनू पंडित, विकास मिश्रा और अगम शर्मा को गिरफ्तार कर सिटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *