आखिरकार मुठभेड़ में मारा गया 2 लाख का इनामी बदमाश, तीन राज्यों की पुलिस लगी थी पीछे

चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep dhankar, Yuva Haryana

Jhajjar, 23-03-2018

पुलिस के लिए सिर दर्द बना बलराज भाटी गैंग का आज अंत हो गया। हरियाणा की STF पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नोएडा के सैक्टर 49 में मुठभेड़ के दौरान बलराज भाटी को मौत की नींद सूला दिया।

साथ ही उसके दो अन्य साथियो को भी गोली लगी, जो घायल है। हुआ यूं कि  गुरूग्रामी एसटीएफ शाखा में डीएसपी को सूचना मिली थी कि बलराज भाटी गैंग नोएडा में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक है।

इसी पर संज्ञान लेते हुए झज्जर एसएसपी  सतीश बालन के नेतृत्व में  स्पेशल टीम का गठन कर इस गैंग को पकडने का प्रयास किया गया, लेकिन गैंग के सदस्यों ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारी और भागने का प्रयास किया।

जिसके बाद पुलिस ने उनका पिछा किया। लेकिन बलराज गैंग की तरफ से पुलिस पर हमला किया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायर किया। अंधा-धुंध फायरिंग में बलराज भाटी को पुलिस ने मौत के घाट उतार दिया व अन्य दो बदमाशो को भी गोलियां लगी।

इतना ही नही एक बच्ची सहित तीन प्राईवेट लोग भी घायल हो गए। जो फिलाहल खतरे से बाहर है। वही हरियाणा एसटीएफ स्टाफ की इस कामयाबी की सरकार सहित पुलिस के उच्च अधिकारियों ने तारीफ की है, साथ ही टीम के सदस्यों का रिवार्ड भी किया है।

एसएसपी सतीश बालन ने बताया कि लंबे समय से ये गैंग तीन राज्यो में आंतक मचाए हुए थी। जिसके  पिछे तीन राज्यों की पुलिस लगी हुई थी। आज हरयिाणा की एसटीएफ शाखा ने गुप्त सूचना के आधार पर इस गिरोह को मुठभेड के दौरान काबू किया है। जिसमें गैंग के मुख्य सदस्य बलराज भाटी को मौत के घाट उतारा गया।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *