आरोपी शब्बीर को छुड़वाने और पुलिस से झगड़ने के मामले में करीब 200 लोगों पर केस दर्ज

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Younus Alvi, Yuva Haryana

Nuh, 9 August, 2018

देहरादून में मोबाईल शोरूम में चोरी करने के आरोपी शब्बीर को गांव पटापकपुर से पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची थी, जहां लोगों ने पुन्हाना व देहरादून पुलिस के साथ झगड़ा किया। इसी को लेकर 41 नामजद आरोपियों सहित करीब 150 महिला और लोगों के खिलाफ जान लेवा हमला कर आरोपी को पुलिस के चंगुल से छुडाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुन्हाना के डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि उतराखंड के देहरादून में पटाकपुर निवासी शब्बीर ने अन्य साथियों के साथ मिलकर मोबाईल के शोरूम में चोरी की थी। जिसकी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

उनमें से कुछ आरोपियों को पकड़ लिया था, जिन्होंने अपने साथ शब्बीर का नाम भी लिया था। मंगलवार की शाम आरोपी शब्बीर को पकड़ने के लिए उतराखंड की पुलिस के साथ पुन्हाना सीआईए पुलिस मदद के तौर पर गई थी। आरोपी शब्बीर को पकड़ भी लिया था, लेकिन गांव की करीब 200 महिला और लोगों ने बदलवा और फाईरिंग कर उसे जबरदस्ती छुड़ा लिया। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि गांव पटाकपुर में बलवा होने और पुलिस पर फाईरिंग कर आरोपी शब्बीर को छुडाने के मामले की सूचना मिलने पर जब शहर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचा तो उसे एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला, जिसे तुरंत नूंह के शहीद हसनखां मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

लोगों ने जब पुलिस पर मौत ता इल्जाम लगाया तो उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट से ही पता चलेगा की उसके शरीर में लगी गोली पुलिस की थी या अन्य लोगों की थी। उनहोने कहा अगर इस मामले में कोई पुलिस कर्मी दौषी पाया गया, तो उसे बखशा नहीं जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *