एक समय पर दो जगहों पर लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 17 May,2018

हरियाणा के बहादुरगढ़ और सोहना में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। जहां बहादुरगढ़ में टाटा वैल्यू होम्स के निर्माणाधीन साइट पर बने एक स्टोर में आग लगने से काफी सामान जलकर राख हो गया।

वहीं सोहना में पेंट के गोदाम में भी आग लगने से लाखों का पेंट जलकर राख हो गया। आपको बता दें कि ये दोनों घटना एक ही समय में दो अलग- अलग जगह पर हुई हैं।

बहादुरगढ़ के स्टोर में अचानक आग लग गई। इस स्टोर में प्लास्टिक के पाइप और उन्हें चिपकाने वाला केमिकल भारी मात्रा में रखा गया था। फायर ऑफिसर रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को मामले से अवगत करवा दिया है और फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि ज्यादा मात्रा में ज्वलनशील केमिकल स्टोर के अंदर रखा हुआ था। भारी मात्रा में केमिकल स्टोर करके रखना गैरकानूनी है। इस संबंध में विभाग के अधिकारी जांच करेंगे और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि सोहना में पेंट के गोदाम के ऊपर घर में वैल्डिंग का काम चल रहा था, जिस कारण सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से गोदाम में भीषण आग लग गई।
गोदाम में लगी आग पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टाम ने काबू पा लिया है।

देखिए ये वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *