Home Breaking पलवल में तीन युवकों को दिनदहाड़े मारी गोलियां, आपसी रंजिश का मामला

पलवल में तीन युवकों को दिनदहाड़े मारी गोलियां, आपसी रंजिश का मामला

0
Bhagat Tewtiya, Yuva Haryana
Palwal, 18 July, 2018
आपसी रंजिश के चलते  गांव रजपुरा में हुई फायरिंग के दौरान तीन युवकों को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवकों उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों युवकों को रेफर कर दिया। डाक्टर महेन्द्र सिंह ने बताया की एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।
घायलों ने बताया की सदर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी जा चुकी है। अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। सदर थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया की पुलिस को सूचना मिली की कि गांव रजपुरा में झगडा हो गया और तीन युवकों को गोली मार दी। गोली लगने से तीनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है।
सूचना मिलते ही पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची। सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान फैय्याज 32 साल और मुबारक 21 साल गोली लगने से घायल थे और वे घटना की जानकारी देने के योग्य नहीं थे। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। सिविल अस्पताल में घायल जुनेद 21 वर्षीय ने बताया की उन्हें कासम नामक व्यक्ति ने गोली मारी है। फैय्याज और मुबारक को भी कासम ने सरपंची की रंजिश के चलते गोली मारी।
एसएचओ देवेन्द्र सिंह ने बताया की रजपुरा निवासी कासम अपनी गाडी में बैठकर गांव के रास्ते से बाहर की तरफ जा रहा था। रास्ते में उसे कुछ लोगों ने रोक लिया और आपसकी कहासुनी होने लगी। आपसी कहा सुनी के दौरान झगडा हो गया। झगडे में कासम नामक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी। कासम की तरफ से चलाई गई गोलियां फैय्याज, मुबारक और जुनैद को जा लगी। गोली लगने से तीनों युवक घायल हो गए। अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है और मामले की जांच की जा रही है।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

चरखी दादरी सीएमओ का तबादला, जानिए क्या है वजह

Yuva Haryana, Charkhi Dadri चरखी दादरी में स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन प्रदीप कुमार तबा…