पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़, एनकाउंटर में तीन को लगी गोली

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 17 July, 2019

साइबर सिटी गुरुग्राम में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब द्वारका एक्सप्रेसवे के पास टेकचंद नगर इलाके में ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज गुंजने लगी। दरअसल, ये गोलियां कुख्यात बदमाशों और गुरुग्राम पुलिस की क्राइम टीम के बीच चल रहे एनकाउंटर में चल रही थी ।

बुधवार तड़के सुबह करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिंद्रा एक्सयूवी कार में सवार कुछ बदमाश द्वारका एक्सप्रेसवे के नजदीक किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं । इसी की सूचना पाकर पालम विहार क्राइम टीम ने नाका लगाया, जब एक एक्सयूवी कार को रोकने का इशारा किया गया, तो उन्होने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी ।

जब पुलिस की क्राइम टीम ने भी अपने बचाव में फायरिंग की, तो बदमाश धराशाई हो गए और तीन बदमाशों के पैरों में गोली लगी, जबकि एक बदमाश को बिना घायल किए ही गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस के मुताबिक ये चारों बदमाश दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर मंजीत महल की गैंग के सदस्य हैं, जबकि चारों में से लोकेश नाम का बदमाश मंजीत महल का रिश्तेदार है ।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान लोकेश उर्फ सूर्या, प्रदीप उर्फ सोनू, नीरज उर्फ संजू और जगबीर के रुप में हुई । गिरफ्तार किए गए चार बदमाशों में से तीन पर दिल्ली पुलिस की तरफ से इनाम भी रखा हुआ है । लोकेश पर एक लाख रुपए जबकि प्रदीप और नीरज पर पचास पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है ।

पुलिस ने चारों बदमाशो से राजस्थान से लूटी हुई एक्सयूवी कार, दो पिस्टल और दो रिवॉल्वर के साथ 25 कारतूस भी बरामद किए हैं । पुलिस के मुताबिक सभी बदमाशो पर दिल्ली एनीसआर में दर्जनों संगीन धाराओं में केस दर्ज हैं । सभी बदमाश दिल्ली के कापसहेड़ा, विकासपुरी में हत्या की वारदात को अंजाम दे चुके हैं जबकि दिल्ली और सोनीपत से करीब 50 लाख रुपए की लूट भी कर चुके हैं ।

गिरफ्तार किए गए बदमाशो में एक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है. जबिक तीन अन्य हरियाणा के झज्जर और सोनीपत के रहने वाले हैं । तीनों घायल बदमाशों को गुरुग्राम के सेक्टर 10 अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है । इनके गिरफ्तार होने से गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, पुलिस को उम्मीद है कि इनकी गैंग के बाकि साथियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जा सकेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *