सिवानी कोर्ट परिसर में फायरिंग, एक पुलिसवाले की गोली लगने से मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Ran Singh Behal, Yuva Haryana 
Siwani Mandi, 7 May, 2018

सिवानी मंडी के कोर्ट परिसर में बदमाशों ने सरेआम फायरिंग कर दी जिसमें एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत हो चुकी है जबकि दो  कैदी घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कोर्ट परिसर में हथियारों से लैंस बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी जिससे एक पुलिसकर्मी के सिर में सीधी गोली लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पुलिसकर्मी का नाम भागीरथ बताया जा रहा है ।

मृतक भागीरथ हिसार के गोरछी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

पेशी पर लाए दो कैदियों को छुड़ाने आए थे बदमाश

पुलिस के मुताबिक आज सुबह जय उर्फ बहादुर और सुनील उर्फ कालिया निवासी बिधवान, जो कि अपहरण के मामले में जेल में बंद है, दोनों को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था, जैसे ही कोर्ट में पेशी होने के बाद दोनों कैदियों को पुलिस कर्मचारी वापस लेकर जा रहे थे तो घात लगाकर बैठे तीनों बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ही फायरिंग कर दी। जिससे एक गोली सीधी एक पुलिसकर्मी के सिर में लगी, जबकि एक गोली के छर्रे एक अन्य पुलिसकर्मचारी को लगे।

गैंगस्टरों का आतंक, कैदी को सरेआम छुड़ाने की कोशिश 

जानकारी के मुताबिक बदमाश बिड़वान निवासी एक शख्स को छुड़ाने के लिए आए थे. बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ही सीधी फायरिंग कर दी थी। छुड़ाने आए तीन बदमाश बताए जा रहे हैं, जिन्होने कैदी को छुड़वाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग में एक गोली सीधी पुलिसकर्मी के सिर में लगी जिससे थोड़ी ही देर में पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

बदमाशों का था प्री-प्लान

कैदी को जैसे ही कोर्ट में लाया गया तो तीनों बदमाशों ने आव देखा ना ताव, सीधे फायरिंग कर दी। जिस प्रकार से अचानक हमला किया गया ऐसे में लग रहा है कि बदमाशों ने पहले से ही कैदी को छुड़ाने की योजना बनाई हुई थी, जैसे ही कैदी कोर्ट रुम की तरफ आने लगा तो फायरिंग कर दी गई। फायरिंग करने वाले बदमाश किसी कैदी को छुड़ाने के लिए आए थे और यहां पर उन्होने कोर्ट परिसर में फायरिंग की है ऐसी कुछ बात वहां पर मौजूद लोग बता रहे हैं।

दो बदमाश गिरफ्तार, एक आरोपी फरार 

पुलिस ने इस मामले में दो हमलावरों को मौके से ही पकड़ लिया है, पकड़े गए आरोपी सुमित और मनजीत राठी हैं। पुलिस मामले की जांच की कर रही है।

इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी की गई

सिवानी मंडी कोर्ट में इस प्रकार की वारदात के बाद एसपी गंगाराम पूनिया कोर्ट रुम में पहुंच गए हैं वहीं जज भी मौके पर मौजूद है. बताया जा रहा है एक आरोपी जो भागा है उसकी तलाश की जा रही है और पुलिस ने इलाके में पूरी नाकेबंदी बढ़ा दी है।

वहीं इस फायरिंग में दो कैदी भी घायल बताए जा रहे हैं।

Read this also-
डाक्टरों और अन्य स्टाफ कर्मचारियों के साथ मारपीट या दादागिरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी- अनिल विज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *