गुरुग्राम में रेस्टोरेंट के मैनेजर पर फायरिंग, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana

Gurugram, 16 Jan, 2019

साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार शाम एक रेस्टॉरेंट के मैनेजर पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी । पूरी घटना रेस्टॉरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई । घटना गुरुग्राम के सोहना रोड पर बने श्री राम ढाबे पर हुई, जब रेस्टोरेंट में दर्जनो ग्राहक मौजूद थे, फिर भी हमलावर बिना किसी खौफ के वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए ।

गुरुग्राम पुलिस का दावा है कि वो रात में पूरे गुरुग्राम में 80 के करीब पुलिस नाके लगा कर रखते हैं, फिर भी बदमाशो में पुलिस का कोई खौफ नहीं है ।

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट पर शाम करीब पौने नौ बजे दो युवक रेस्टोरेंट में आए और मेन्यू कार्ड देखने लगे। इतने में तीसरा युवक आया और दोनों बैठे हुए युवकों को इशारा करते हुए रेस्टोरेंट के अंदर जाने के लिए बुलाता है। तीनों शख्स पिस्टल निकालते हैं और रेस्टोरेंट में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं ।

हलमावरों ने सीधा काउंटर पर बैठे मैनेजर किशन पर फायरिंग की, जिसमें एक गोली मैनेजर को दाएं हाथ में लग गई । गोलियों की गूंज सुनते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच गया। पीड़ित मैनेजर की माने तो कुछ दिन पहले कुछ युवक शराब पीकर रेस्टोरेंट में आए थे, जिनसे रेस्टोरेंट कर्मचारियों की हाथापाई हो गई थी ।

हमलावरों ने रेस्टोरेंट पर करीब चार राउंड फायर किए । एक गोली दीवार में लगी, तो वहीं रेस्टोरेंट से भागते समय भी हमलावरों ने हवाई फायर भी किए हैं । पुलिस को मौके से चली हुई गोलियां और खोल भी मिले हैं । घायल मैनेजर का इलाज करने वाले डॉक्टर की माने. तो गोली किशन के पेट में लगती हुई दाएं हाथ में लगी, जिसको ऑपरेशन करके निकाल दिया गया है और घायल मैनेजर की हालत अब खतरें से बाहर है ।

घटना की जानकारी मिलते ही बादशाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्तपाल पहुंचाया । पुलिस ने तीन अज्ञात हमलवारों के खिलाफ हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। लेकिन सवाल वही है कि आखिर साइबर सिटी में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ क्यों खत्म होता जा रहा है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *