करनाल नेशनल हाईवे पर जबरा गैंग का दिखा आतंक, स्विफ्ट कार सवार युवक पर की गोलियों की बौछार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Kamarjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 17 Jan, 2019

करनाल नेशनल हाईवे दिन दिहाड़े गोलियों से देहला। एक तरफ एडीजीपी करनाल रेंज नवदीप विर्क व एसपी करनाल पुलिस प्रशाशन के साथ तरावड़ी थाने की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने में व्यस्त थे, तो वहीं दूसरी तरफ उससे थोड़ी पीछे करनाल तरावड़ी नेशनल हाईवे 44 पर जबरा गैंग के बदमाश अपना आतंक मचा रहे थे।

दिन दिहाड़े नेशनल हाईवे 44 पर क्रेटा कार में सवार होकर आए तीन- चार बदमाशों ने तरावड़ी के पास एक ढाबे पर युवक पर गोलियों की बौछार कर दी। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार में बैठा पिंटू नामक व्यक्ति रोजना की तरह जा रहा था तभी अचानक कार में सवार होकर आए बदमाशो ने उसकी कार को साइड पर रोक थर- थर करके गोलिया चलानी शुरू कर दी, जिससे गाड़ी के शीशे तो टूटे ही, साथ ही पिंटू के सर पर भी गोली लग गई।

जिसके बद मोजुदा लोगों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया, पिंटू दादुपुर गांव का निवासी है और डेरी का काम करता है। वह रोजाना की तरह अपने गांव से तरावड़ी की तरफ जा रहा था कि तभी पीछे से ही पीछा करते हुए आर रहे बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया।

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी क्रेटा कार मौके पर ही छोड़ गए। जल्दी -जल्दी में उनकी कार जीटी रोड किनारे जा गिरी जिस कारण अपनी गाडी छोड़ बदमाश वहां से गुजर रहे मां- बेटे की स्कूटी लेकर फरार हो गए। बजुर्ग महिला के सर पर बंदूक रख उनकी स्कूटी जबरदस्ती लेकर फरार हो गए, तो वहीं घटना के बाद पुलिस मोके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई।

लेकिन नेशनल हाईवे 44 पर दिन दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद नेशनल हाईवे पूरी तरह से दहला गया। वहीं मिली जानकारी के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का है। गांव अंजनथली के पूर्व सरपंच बबली की भी हत्या इसी गैंग के लोगों ने की थी और मृतक पिंटू बबली का रिश्तेदार था जिससे मामला जोड़कर पुलिस अब कारवाई कर रही है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *