शराब के नशे में युवकों ने होटल में की फायरिंग, कुक के साथ की मारपीट, सभी गिरफ्तार

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 22 June, 2018
पंचकूला के पर्यटन स्थल मोरनी के एक होटल में देर रात कुछ युवकों द्वारा नशे की हालत में फायरिंग करने का ओर होटल के कुक को शराब पिलाकर जान के मरने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे एक पिस्तौल व एक गाड़ी कब्जे में ली है। पुलिस ने आर्म्स एक्ट ओर हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शराब के नशे में धुत युवकों ने 3 फायर किए और पुलिस ने पिस्तौल व कार कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।
पंचकूला के मोरनी में स्तिथ बाघ रिसोर्ट नामक एक होटल में आये 5 युवकों को होटल में फायरिंग करने ओर होटल कर्मचारी राजकुमार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। देर रात 4 युवकों को एक लड़का मोरनी के होटल में लाया और सभी युवकों ने जम कर शराब पी । देर रात तक दो युवक सो गए जबकि 3 युवकों ( अमित ,साहिल खान और रंजीत) द्वारा शराब के नशे में पहले तो होटल के कुक को जबरदस्ती शराब पिलाई ओर फिर पिस्तौल से 3 फायर किए।
मौके से बरामद की गई कार
शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि रंजित नाम का एक युवक उसके होटल में 4 लड़कों को लेकर आया और सभी पांचों ने शराब पी। शिकायतकर्ता ने बताया कि दो युवक सोने चले गए जबकि 3 युवक शराब पीते रहे । उसके बाद जब होटल के कुक को बुला कर जबरदस्ती शराब पिलाई ओर दो फायर करने के बाद शिकायतकर्ता राजकुमार पर पिस्तौल तान दिया और मारने की बात करते हुए तीसरा फायर जमीन पर कर दिया।
पीड़ित कुक
यह सारी घटना किसी रंजिश न होते हुए  शराब के नशे में होने के कारण घटी लग रही है लेकिन पुलिस ने फिलहाल 5 लड़को को गिरफ्तार कर अपनी जांच शुरू कर दी है । पुलिस ने बताया कि उन्होंने सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे एक पिस्तौल व  कार भी बरामद की है। पुलिस ने बतायाकि जांच के बाद कि फायरिंग के कारणों का पता चल पाएगा।
पुलिस ने 5 युवकों को पिस्तौल के गिरफ्तार साथ किया है । पकड़े गए सभी आरोपियों का नाम साहिल खान,इंद्रपाल,अमित ,रंजीत ओर मनोज है । आरोपी अमित ओर साहिल खान ने शराब के नशे ने होटल के  कुक से  मारपीट भी की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *