रोहतक में दिनदहाड़े सब इंस्पेक्टर और महिला को मारी गोली, बदमाश फरार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 08 August, 2018
रोहतक में पुलिस सब इंस्पेक्टर और एक महिला को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस कर्मी करनाल का रहने वाला था, जिसका नाम नरेंद्र था वहीं मृतक युवती रोहतक के हिसार रोड की रहने वाली थी युवती का नाम ममता था।
इंटर कास्ट लव मैरिज के चलते एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक सब इंस्पेक्टर भी मारा गया। युवती के परिजन इंटर कास्ट मैरिज से नाराज थे। युवती का 

पति फिलहाल जेल में बंद है और उसे करनाल नारी निकेतन से रोहतक में गवाही के लिए लाया गया था। बाइक सवार युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने फिलहाल युवती के पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

हिसार रोड रोहतक की रहने वाली ममता ने सिंहपुरा के समीन उर्फ सोमी से इंटर कास्ट लव मैरिज की थी। ममता के परिजन इस मैरिज से खुश नहीं थे। मैरिज के समय वह नाबालिग भी थी। जिसके चलते पति सोमी पर केस दर्ज हुआ था। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था और वह फिलहाल जेल में बंद है। वहीं, ममता ने परिजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया था। जिसके चलते उसे करनाल स्थित नारी निकेतन भेज दिया गया था। इसी मामले को लेकर बुधवार को रोहतक कोर्ट में तारीख थी। 
करनाल पुलिस का सब इंस्पेक्टर नरेंद्र दो महिला सिपाहियों के साथ ममता को कोर्ट में पेशी के लिए लाया था। इसी दौरान जब वे लघु सचिवालय के गेट के सामने मौजूद थे तब भी बाइक पर सवार युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। सब इंस्पेक्टर के पास रिवाल्वर थी। इसलिए बाइक सवारों ने पहले उसे 3 गोली मारी और फिर ममता पर फायरिंग कर दी। उसे 2 गोली लगी।
इसके बाद बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। युवती व सब इंस्पेक्टर को तुरंत ही अलग-अलग थ्री व्हीलर में पीजीआई के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, लेकिन डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कोर्ट मंे समीन उर्फ सोमी के परिजन भी मौजूद थे। वे भी बाद में पीजीआई पहुंचे। इस दौरान उनके चेहरे पर खौफ साफ तौर पर देखा जा सकता था। एसपी जशनदीप रंधावा भी पीजीआई पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल की।  

उधर, घटना की सूचना मिलने पर आर्य नगर पुलिस मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया। पुलिस को मौके से गोलियों के 5 खोल बरामद हुए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि ममता उच्च जाति थी, जबकि सोमी एससी वर्ग से संबंधित था। इसलिए ही ममता के पिता रमेश इस मैरिज से नाराज चल रहे थे। एसएचओ सुनीता ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल रमेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *