दुकानदार को पहले 50 लाख की फिरौती की पर्ची थमाई, फिर जाते-जाते कर गए फायरिंग

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Keshav Dhamija, Yuva Haryana
Hansi, 19 Dec, 2019

हांसी में एक शो रूम के मालिक से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद से शहर के दुकानदारों व व्यापारियों में दहशत का माहौल है। घटना शाम साढ़े पांच बजे की है। एसडी महिला महाविद्यालय के सामने स्थित ड्यूक नाम के रेडिमेड कपड़ों के शॉ रूम में एक बदमाश अंदर आया। बदमाश ने शॉ रूम के अंदर काम में व्यस्त शो रूम के मालिक मयंक के हाथ में एक पर्ची थमा दी और कहा कि इसको पढ़ लेना।

दुकानदार ने उसको बाहर जाते हुए देखा तो, पता चला कि दो युवक एक सफेद रंग की स्कूटी लेकर बाहर खड़े हैं। उनमें से युवक ने दहशत फैलाने के मकसद से फायरिंग करने की कोशिश की मगर वह फायर करने में कामयाब नहीं हो पाया। तीनों बदमाश स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। बदमाशों ने बहुत ही गंदी भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा है कि उन्हें 50 लाख रुपए दे दें, वरना गोली मार देंगे।

महिला को मारी थी तीन गोलियां, अब आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पर्ची पर चार बदमाशों के नाम भी लिखे गए हैं। जिनमें क्रमश: अनुज उर्फ हन्नी हिसार, जयमीत मलिक उमरा, कीर्तिमान काजला टोकस व लोकेश पंडित हिसार के नाम शामिल हैं। फिरौती मांगने की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां से सीसीटीवी कैमरे की क्लिप अपने कब्जे में ले ली। शो रूम मालिक मयंक के मामा संजय कुमार ने पुलिस को एक लिखित शिकायत भी दी है।

जिसमें उन्होंने उनकी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस वारदात की सूचना जब शहर के अन्य दुकानदारों को लगी तो वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया। शहर के व्यापारियों व दुकानदारों ने इस घटना पर गहरा रोष प्रकट किया है। कहा है कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है। सरकार व पुलिस प्रशासन दुकानदारों के जान माल की सुरक्षा के प्रति गंभीरता दिखाए।

पुलिस ने वारदात के बाद तुरंत नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। सीसीटीवी कैमरे की क्लिप की वजह से पुलिस बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है और चिट्ठी में लिखे नामों के संबंध में भी जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *