पूर्व सीएम हुड्डा के स्वागत की तैयारी में था युवक, बदमाशों ने गोलियों से भूना, हालत गंभीर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Rampal Fouji, Yuva Haryana

Nangal Chaudhary, 14 August, 2018

नांगल चौधरी इलाके में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के दौरान स्वागत के लिए खड़े एक कार्यकर्ता को गोली मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सत्यवीर सिंह नामक शख्स भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथयात्रा का इंतजार कर रहा था कि इतने में ही किसी ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी ।

जिसमें सत्यवीर सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। इस घटना के बाद युवक सत्यवीर सिंह को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। यह घटना कल शाम की है। वहीं बताया जा रहा है कि एक गोली युवक के जबड़े के पास लगी है। जबकि एक गोली पीठ के पास से छूती हुई निकली है।

जानकारी के मुताबिक कल देर शाम को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा शादा की ढाणी पहुंचने वाली थी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा करीब एक किलोमीटर दूर थी कि अचानक शादा की ढाणी में तीन लोगों ने नागल सोडा  निवासी सत्यवीर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप और एक अन्य शख्स ने फायरिंग की। कुलदीप सिंह सत्यवीर का साथी बताया जा रहा है और कुलदीप ने एक अन्य शख्स के साथ मिलकर फायरिंग की। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने कुलदीप को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया  आरोपी के कब्जे से एक अवैध हथियार और कुछ कारतूस बरामद किये गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *