युवक ने पहले मारी परिवार के चार लोगों को गोली, फिर कर ली खुदकुशी

चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haaryana

14 Nov, 2019

हिसार के नारनौंद इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। नारनौंद के गांव पेटवाड में पति–पत्नी का झगड़ा हो गया। ये झगड़ा जब  ज्यादा बढ़ गया तो अनिल नाम के युवक ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। जब गोली चलने की आवाज आई तो उसका बड़ा भाई रमेश बाहर आया तो उसको भी गोली मार दी। जिसके बाद रमेश की लड़कियां वहां पहुंची तो उन दोनों को भी गोली मार दी। जिसमें एक लड़की पूजा थी जिसकी उम्र 22 वर्ष बताई जा रही हैं।

इस घटना में एक लड़की घायल हो गई वहीं रमेश की गर्दन में गोली लगी हैं और अनिल की पत्नी को भी गोली लगी हैं वहीं तीनों को हिसार अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। जहां उनका ईलाज चल रहा हैं। इस घटना को अंजाम देने के बाद अनिल ने खुद को भी गोली मार ली जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नारनौंद के डीएसपी जोगिंदर राठी का कहना कि हमें जानकारी मिली थी कि अनिल नाम के शख्स ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और झगड़े के दौरान बात बढ़ गई इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के ऊपर गोली चला दी. यह शोर सुनकर उसका बड़ा भाई उनके घर पहुंचा, तो उसको भी गोली मार दी गई। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया हैं और पुलिस जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *