गुरुग्राम में पति पत्नी पर फायरिंग, पति की मौत, पत्नी करिश्मा अस्पताल में भर्ती

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

साईबर सिटी गुरुग्राम के बादशाहपुर कस्बे में सोमवार सुबह को पति पत्नि पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई जिसमें पति को तीन गोलियां लगने से मौत हो गई जबकि घायल पत्नि को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुग्राम सोहना रोड़ पर जाम लगा दिया जिससे करीब 5 घंटो तक सोहना रोड़ पर ट्रैफिक बाधित रहा जिसमें कई स्कूली बसें भी जाम में फंस गई। पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद जाम खोला गया। दंपत्ति पर हमला करने का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाया गया है ।

किसी की जान बचाने पर अगर बचाने वाले को ही गोलियों से भून दिया जाए तो ये गुंडागर्दी नहीं तो यह और क्या है। यह वारदात हुई है बादशाहपुर में जहां कुछ दिन पहले एक व्यक्ति की जान बचाने की कीमत 42 वर्षीय आनंद वशिष्ठ को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बता दें कि सोमवार सुबह करीब 5 बजे बादशाहपुर इलाके के त्यागी मोहल्ले में आनंद और उनकी पत्नि करिश्मा दूध निकालने के लिए अपने प्लॉट में जा रहे थे तभी ताक में बैठे हमलावरों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी और मौके से फरार हो गए। इस हमले में आनंद को तीन गोलियां लगी जिसमें उसकी मौत हो गई जबकि करिश्मा को एक गोली लगी जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी लगने के बाद गुरुग्राम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की तो पता चला कि दंपत्ति पर हमला करने वाला गांव का रहने वाला टिल्लू नाम का युवक है। कुछ दिनों पहले टिल्लू ने एक शख्स पर फायरिंग की थी जिसमें घायल व्यक्ति को आनंद ने बचा लिया और मामले में गवाह बन गया था इसीलिए टिल्लू ने हमले के गवाह आनंद से बदला लेने के लिए जानलेवा हमला किया। हत्या करने के बाद टिल्लू मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते ये हत्या हुई है क्योंकि अगर पुलिस समय रहते टिल्लू को गिरफ्तार कर लेती तो आज आनंद जिंदा होता ।

आरोपी टिल्लू ने करीब एक महीने पहले बादशाहपुर में फायरिंग की थी जिसमे वो फरार चल रहा था। लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धर कर बैठी रही और आज टिल्लू ने एक हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया। ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द टिल्ली को गिरफ्तार किया जाए और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *