हवस के दरिंदों ने अपहण के बाद खेतों में ले जाकर नोंच डाला मासूम को

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Suman Kashyap, Yuva Haryana
04-05-2018

हरियाणा में हर दिन सामने आ रही रेप की घटनाओं से ऐसा लगने लगा है कि प्रदेश की बेटियां अब कहीं भी सुरक्षित नहीं है। यहां तक की दरिंदे घर से लड़कियों को उठाकर रेप जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में एक माासूम अपनी आबरू को बचाने के लिए कहां जाएं।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि फांसी जैसी सख्त सजा के बावजूद भी दरिंदे लड़की की इज्जत को तार- तार करने से पीछे नहीं हट रहे। अगर दुष्कर्म जैसे मामले नहीं रूके, तो वह दिन दूर नहीं जब इसी खौफ से लड़कियों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा।

एक बार फिर प्रदेश और मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, चरखी दादरी में। जहां हवस के दरिदों ने नााबालिगा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया। गांव के तीन युवकों पर आरोप है कि उन्होंने नाबालिगा का अपहरण कर उसे खेतों में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं चरखी दादरी पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आपकों बता दें कि तीन दिनों में प्रदेश में होने वाला यह तीसरा रेप है। बीते दिनों गुरूग्राम और नूंह जिले में नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। नूंह गैंगरेप मामले में पीड़िता ने बदनामी के डर से आत्महत्या कर दी। अब सोचने वाली बात यह है कि आखिर कब तक मासूम लड़कियां हवस के दरिंदों का शिकार बनती रहेंगी और बदनामी के डर से अपनी जान गंवाती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *