साइबर सिटी में होटल में घुसकर फायरिंग, पांच लाख रुपये का रखा इनाम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 17 Oct, 2018
साइबर सिटी गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है जहां मंगलवार शाम एक रेस्टोरेंट में 20 सेकेंड में ऐसी दहशत फैली की लोगो के होश उड़ गए । दरअसल गुरुग्राम के सेक्टर 46 में ओम स्वीट्स रेस्टोरेंट में मंगलवार शाम कुछ बदमाश लूट के इरादे से घुसे और अचानक रेस्टोरेंट में फायरिंग करनी शुरू कर और फिर फरार हो गए गनीमत ये रही कि गोली किसी को लगी नही । गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने ऑडियो जारी कर आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है ।गुरुग्राम पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है ।
साइबर सिटी गुरुग्राम में 20 सेकेंड की दहशत… 20 सेकेंड में दनादन गोलियां दागते हुए फरार हुए बदमाश… ग्राहकों से भरे रेस्टोरेंट में कई फायरिंग… फायरिंग के बाद मची अफरा तफरी… पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद । देश की राजधानी से सटे सबसे हाईटेक शहर साइबर सिटी गुरुग्राम बदमाश किस कदर बेखौफ है उसकी तस्वीर है ये… जहां लूट के इरादे से भरे बाजार के बीचों बीच एक रेस्टोरेंट में तीन अज्ञात बदमाश घुसते हैं, दो मिनट तक इधर उधर घूमते है कैश काउंटर तक जाते है और फिर दनादन फायरिंग करते हुए फरार हो जाते हैं । घटना मंगलवार शाम करीब 7 बजकर 12 मिनट पर गुरुग्राम के सेक्टर 46 मार्किट में बने इस ओम स्वीट्स रेस्टोरेंट में हुई । जहां बदमाश दनादन फायरिंग करते हुए फरार हो गए । फायरिंग की आवाज़ सुनते ही रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और सभी इधर उधर भागने लगे ।

मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी खुद मौके पर पहुंचे और मौकाए वारदात का मुआयना किया । पुलिस का कहना है कि गनीमत ये रही कि गोली किसी को लगी नही लेकिन गोली शीशो में लगने की वजह से कोई ग्राहक कांच के टुकड़ों से घायल हो गया । पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला लूट का लगता है जिसमे बदमाश नाकामयाब रहे । तो वही पुलिस सूत्रों से ये जानकारी भी मिली है कि ये बदमाश कौशल गैंग के गुर्गे थे जो कि कैश काउंटर पर एक पर्ची देकर गए जिसमे एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ है । गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशो के बारे में सूचना देने वाले को 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी कर दी ।
20 सेकेंड में रेस्टोरेंट में जो दहशत फैली उससे लोग अभी भी सकते में हैं लेकिन बदमाश के खुले आम इस तरह की वारदात को अंजाम देना कहीं ना कहीं गुरुग्राम पुलिस को चुनौती देना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *