गुरुग्राम में चंद सैकेंडों में पांच मंजिला इमारत ध्वस्त, देखिये वीडियो

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 04 August, 2018
निगम और  हुड्डा के बाद अब हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग का पीला पंजा एक बार फिर भी चला है और इस बार विभाग की तरफ से गुरूग्राम के सैक्टर 64 – 65 मैदावास गांव के आसपास अवैध रूप से बन रही मल्टी नेशनल बिल्डिंग को तोडा साथ ही सैक्टर रोड के बनी 30 से ज्यादा दूकानों को भी धवस्व किया, भारी संख्या में पुलिस फोर्स और अधिकारी की मौजूदगी में विभाग का ये तोड़फोड़ अभियान चला।
गुरूग्राम के सेक्टर 64 – 65 में टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग ने जमकर पीला पंजा चलाया और पांच सेकेंट में पांच मंजिला इमारत को नस्तेनाबूद कर दिया। गुरूग्राम के मैदावास गांव के पास आज टाउड एंड कंट्ररी प्लानिगं विभाग ने तीन मल्टीलेवल बिल्डिंग जब 30 से ज्यादा दुकानों पर पीले पंजे से वार किया। विभाग का ये अभियान इतना बडा था कि सुबह से लेकर शाम तक जारी रहा ।

विभाग की माने तो अवैध रूप से इन बिल्डिगों को बनाया गया था जिसके चलते कई बार इनको नोटिस भी दिए थे और आज भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में टाउन एंड कंट्री प्लानिगं विभाग ने तोड फोड की। विभाग की माने तो आगे भी इस तरह से कार्रवाही जारी रहेगी और तोड फोड के बाद एफआईआर भी दर्ज करवाई जायेगी ।
टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग ने जहां आज पूरे दिन तोडफोड अभियान चलाया तो वही अब विभाग की एक लिस्ट भी तैयार कर रहा हैं जिसके बाद अवैध रूप से बनी बिल्डिगों को आने वाले समय में विभाग तोडफोड अभियान के जरिए धवस्थ करेगा। अगर इस बीच किसी ने दखल की तो उन लोगों के  खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *