भाजपा के पांच साल कांग्रेस के दस साल पर भारी- पूर्व डिप्टी सीएमओ डा. राकेश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

jhajjar, 24 August 2019 

पूर्व डिप्टी सीएमओ व हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले डा.राकेश ने कहा है कि मौजूदा भाजपा शासन के पांच कांग्रेस के पिछले दस सालों पर भारी है। बेशक पूर्व सीएम हुड्डा के दस वर्ष के शासनकाल में रोहतक व झज्जर का चहूंमुख विकास कराए जाने की बात पूरे हरियाणा के लोगों द्वारा कही जाती रही हो,

लेकिन यह भी एक कड़वी सच्चाई ही है कि इन पांच सालों में झज्जर का बेहतरीन विकास हुआ है। हांलाकि उन्होंने इस मौके पर झज्जर की विधायक को जनहित व विकास की आवाज विस में न उठाने के लिए संदेह के कठघरे में खड़ा किया। लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिर भी भाजपा सरकार ने झज्जर जिले में बगैर किसी भेदभाव के विकास किया है। झज्जर हलके से अपनी मजबूत दावेदारी की ताल ठोकते हुए डा. राकेश ने कहा कि आज भी झज्जर जिले में पानी निकासी की समस्या, सीवरेज सहित अन्य कई समस्याएं मुंह बाएं खड़ी है।

जिसके लिए यहां से ऐसा विधायक चुने जाने की जरूरत है जो कि जनहित के कार्यों को मजबूती के साथ लोगों को साथ लेकर उठा सके। उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने के लिए सबसे बेहतरीन कदम बताया। उन्होंने कहा कि धारा 370 को हटाने के लिए अच्छे परिणाम बहुत जल्द ही सामने आएगें।

बता दें कि डा.राकेश ने हाल ही में झज्जर नागरिक अस्पताल के डिप्टी सीएमओ पद से स्वेच्छिक सेवानिवृति लेकर भाजपा को जनसेवा के रूप में अपनाया है। डा.राकेश झज्जर विस क्षेत्र से अपनी मजबूत दावेदारी की ताल ठोक रहे है। उन्होंने दो रोज पूर्व झज्जर पहुंचने वाली मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा के स्वागत के लिए भी अपने समर्थकों के साथ एक रोडमैप तैयार कर विशेष स्वागत की तैयारी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *