आठ माह से नौकर को नहीं दिया था वेतन, नौकर ने कर डाला ये कांड

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Yamunanagar, 20 May, 2018

यमुनानगर में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है, यहां पर एक नौकर ने अपने उसने डबल मर्डर कर दिया। आरोपी नौकर ने खुलासा करते हुए बताया कि उसका मालिक विनोद शर्मा उसे पिछले आठ महीने से वेतन नहीं दे रहा था।

आरोपी हरीश ने बताया कि उसे छह हजार रुपये महीने की नौकरी पर रखा था, लेकिन आठ महीनों से कोई हिसाब नहीं किया। हरीश के मुताबिक उसके करीब 48 हजार रुपये का हिसाब हो चुका था और वो लगातार विनोद से पैसे की मांग कर रहा था।

इतना ही नहीं आरोपी हरीश ने विनोद शर्मा को पैसे के लिए कई बार मजबूरियां भी गिनाई थी लेकिन फिर भी पैसे नहीं मिले। आखिर में आरोपी हरीश ने तैश में आकर अपने मालिक विनोद शर्मा की मां और एक अन्य महिला को मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि हसनपुरवासी विनोद एक स्कूल में टीचर है। करीब 8 महीने पहले उसने नौकर हरीश को काम पर रखा था।

घटना उस वक्त की है जब विनोद अपने स्कूल और बेटी निधि कॉलेज के लिए निकल गए थे। घर में उसकी पत्नी और 75 वर्षीय बुजुर्ग मां अकेली थी, जिसका फायदा उठाते हुए नौकर ने घर में रखी कस्सी से दोनों की हत्या कर डाली। वारदात को अंजाम देने के बाद वो घर से फरार हो गया।

हांलाकि बाद में पुलिस ने आरोपी को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया था।

Read This News Also>>>
हरियाणा में फिर नेताओं की सियासत का शिकार हुआ एक अफसर
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *