गुरुग्रामवासियों के लिए 330 करोड़ रुपये लेकर रविवार को आ रहे हैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Breaking बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana
Gururgram
हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल एक बार फिर से गुरूग्राम जाएंगे। इस बार 27 मई, 2018 को वे अपने दौरे में लगभग 330 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर गुरुग्रामवासियों को तोहफा देंगे।
जानकारी देते हुए उपीयुक्त  विनय प्रताप सिंह  ने बताया कि मुख्यमंत्री उस दिन गुरुग्राम के हीरो हौंडा चौक पर लगभग 46 करोड़ रुपये की लागत से बनाये गए अंडरपास तथा आईएमटी चौक पर 20 करोड़ रुपये की लागत से बने  फ्लाईओवर का उदघाटन करेंगे।
वहीं मुख्यमंत्री इसी दिन लगभग 81 करोड़ रुपये की लागत से किये जाने वाले लेफ्टिनेंट अतुल कटारिया चौक के सुधारिकरन कार्य का शिलान्यास, लगभग 19 करोड़ रुपये की लागत से छह सीवरेज ट्रीटमेंट प्लाटों के निर्माण का शिलान्यास, तो 12 करोड़ रुपये की लागत से बाहशाहपुर ड्रेन की सौंदर्यकरण परियोजना का शिलान्यास करेंगे।
साथ ही 150 करोड़ रुपये की लागत से सैक्टर 29 में मल्टी लेवल कार पार्किंग का उदघाटन, तो 3 करोड़ रुपये की लागत से सैक्टर 7 एक्सटेंशन में बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। 
उन्होंने  बताया कि मुख्यमंत्री नारद मुनि जयन्ती की पूर्व संध्या पर राज्य स्तरीय एक कार्यक्रम में मुख्यातिथि होंगे। मुख्यमंत्री सैक्टर 14 में लगभग 3,50 करोड़ रुपये की लागत से राजकीय महिला कॉलेज में बनाये गए  महिला हॉस्टल के डबल स्टोरी भवन का उदघाटन करेंगे। इसी प्रकार, गुरुग्राम के सैक्टर 43 में पॉवर ग्रिड के मल्टीपर्पज हॉल में लोगों को सम्बोंधित करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *