Home Breaking मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी कटवाई, मना करने पर नाई और युवक की पिटाई की

मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी कटवाई, मना करने पर नाई और युवक की पिटाई की

0
0Shares

Younus Alvi, Yuva Haryana

Nuh

अभी कुछ दिन पहले गुरूग्राम में जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पार्को में नमाज पढने पर जमकर बबाल काटा था वहीं अब उसी शहर में एक मुस्लिम युवक की जबरजस्ती ढाडी काटने और विरोध करने पर नाई और युवक की पिटाई करने की निंदनीय घटना सामने आई है।   नूंह जिला के खंड पुन्हाना के नाम बादली निवासी जफरुद्दीन पुत्र हमीदा की गुरूग्राम के इफको चौक पर मुर्गा, बकरा और हरी सब्जी की होटल है।

 

मंगलवार की शाम करीब 6 बजे जफरूद्दीन होटल पर खाना बनाने वाले इब्राहिम नाम के मजदूर के बाल बनवाने के लिए खांडसा स्थित एक मुस्लिम नाई की दुकान पर ले गया था। दुकान में पहले से ही दो युवक बेठे थे जिनमें एक गौरव नाम का था। इब्राहिम अपने बाल कटवाने लगा और इंतजार में जफरूद्दीन नाई की दुकान में बैठ गया। पहले से मौजूद दोनो युवकों ने पहले जफरूदीन का नाम पूछा। नाम बताते ही वे गुस्सा में खडे हुऐ और जफरूद्दीन से अपनी दाढ़ी कटवाने के लिए जोर डालने लगे।

 

जफरूद्दीन ने दाढी कटवाने से मना कर दिया। दोनो युवकों ने जफरूद्दीन का पकड़ लिया और नाई से उसकी दाढ़ी काटने को कहा लेकिन नाई ने उसकी दाढ़ी काटने ने मना कर दिया। उसके बाद असामाजिक तत्व यवकों ने नाई ओर युवक को बुरी तरह मारा और युवक को सीट पर बांध कर नाई से जबरजस्ती दाढ़ी को क्लीन शेव कराया।

 

जफरूद्दीन ने बताया कि घटना के बाद उसने 100 नंबर को पुलिस को कॉल किया लेकिन फोन नहीं मिला। उसके बाद उसने कई मिलने वालों को फोन किया पर डर की वजह से कोई नहीं आया। जफरूद्दीन का कहना है कि आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बनाई थी और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। अब वह गांव और इलाके के प्रमुख लोगों को साथ ले जाकर पुलिस में शिकायत करेगा।

 

वहीं मेवात के समाजसेवी अखतर हुसैन ऐडवोकेट, गुलाम नबी ऐडवोकेट और सहून ऐडवोकेट का कहना है कि भाजपा सरकार ने गुरू द्रोणाचार्य के नाम पर गुडगांव का नाम बदलकर गुरूग्राम रखा था। उम्मीद ये जताई गई थी की गुरू के नाम पर जिला का नाम रखने से यहां अच्छे संस्कार  पैदा होंगे लेकिन अब गुरूग्राम नहीं बल्कि नफरतों का जिला बन गया है। यहां पर कभी जुमा का नमाज पढने के नाम पर तो अब दाढी टोपी रखने के नाम पर मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है। उन्होने प्रदेश के मुख्यमंत्री से गुरूग्राम का नाम बदलकर नफरतों का जिला रखने की मांग की है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना ने आज तोड़े सारे रिकॉर्ड, 300 से ज्यादा केस, देखें मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh ये भी पढ़िय…