नशे में धुत्त विदेशी मॉडल ने गुरुग्राम की सड़कों पर किया हंगामा, गिरफ्तार

Breaking चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

गुरुग्राम में शराब पीकर हाईप्रोफाइल सोसाइटी में हंगामा करने वाले विदेशी मॉडल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम बुलादी स्लॉय है। पुलिस ने प्रथामिक जांच के दौरान उसका पासपोर्ट और वीजा चैक करा लिया है। जो दोनों ही अभी मान्य हैं। फिलहाल, पुलिस इस मॉडल के बारे में उस कंपनी से भी जानकारी ले रही है।शख्स पेशे से मॉडल है , इस शख्स को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि ये आरोपी साइबरसिटी की सड़कों पर आवारागर्दी कर रहा होगा।

मामला गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-1 का है जहां, रविवार की दोपहर आरोपी विदेशी युवक ने शराब पीकर बीच सोसाइटी में जमकर हंगामा किया।डीएलएफ फेस वन इलाके में डीटी मेगा मॉल के बाहर  शख्स शराब के नशे में उत्पात मचा रहा था।

गाड़ियों पर पत्थर मार रहा था और मॉल में बदतमीजी कर रहा था। इतना ही नहीं सड़क पर आने जाने वालों से गाली भी दे रहा था। इसी दौरान इस बुजुर्ग महिला ने विरोध जताया तो आरोपी ने उससे भी बदतमीजी कर दी।

बता दें की ,आरोपी विदेशी मॉडल इस्टोनिया देश का रहने वाला है।वह किसी विज्ञापन कंपनी में काम करता है।इसी सिलसिले में वह गुरुग्राम आया हुआ था। इस विदेशी युवक की करतूतों की शिकायत गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को की गई।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *