घरौंडा में आए विदेशी सिंगर ग्रुप बने चोरो का निशाना

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा
अमेरिका और कनाडा का नामी सूफी सिंगर ग्रुप फना फी अल्लाह इन दिनों भारत दौरे पर है। शनिवार को ग्रुप में शामिल सदस्य चार्ल्स डेविड, जैसिका रिप्पन, आंद्रे विन्सेंट, पास्कल हुण्डन व देवनन्दना रुबिन अपने इवेंट मैनेजर समीर नाडकर्णी के साथ घरौंडा स्तिथ एक निजी गार्डन में परफॉर्म करने आये थे।
यहाँ पहुंचे विदेशी फनकार शातिर चोरो का निशाना बन गए। चोरो ने गार्डन के कमरे में रखे फनकारों के सामान पर हाथ साफ़ कर दिया।  चोरो ने कमरे का ताला तोड़कर लाखों रूपये की भारतीय करंसी, विदेशी डॉलर और पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज चुरा लिये। रात करीब बारह बजे कार्यक्रम समाप्त होने के बाद इस चोरी का खुलासा हुआ जिसके बाद प्रोग्राम में मौजूद लोगो के हड़कंप मच गया।
विदेशी गायकों ने पुलिस को करीब 12,300 यूएस डॉलर , 1,000 यूरो , 1000 कैनेडियन डॉलर व करीब दो लाख की भारतीय करंसी चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। चोर नकदी के इलावा सभी विदेशी नागरिको के पासपोर्ट, एटीएम, आधा दर्जन के करीब मोबाईल फोन व अन्य दस्तावेज भी लेकर फरार होने में कामयाब रहे है।
हैरानी की बात यह है की चोरी की शिकायत मिलने के बावजूद स्थानीय पुलिस गार्डन में सुबह उस वक्त पहुंची जब घटनास्थल की साफ़ सफाई हो चुकी थी। ऐसे में पुलिस के हाथ न तो कोई सुराग लगा और न ही मोके से फिंगर प्रिंट लिए जा सके। विदेशी नागरिकों से हुई इस वारदात के बाद पुलिस इस मामले के बारे में कुछ भी कहने से बच रही है।  बता दें कि अमेरिका के ग्रुप का प्रोग्राम आयोजित करने के लिए आयोजकों ने प्रशासन से किसी तरह की परमिशन भी नहीं ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *