हिसार के छोरे पर आया गोरी मैम का दिल, 7 समुद्र पार आकर रचाई शादी

हरियाणा हरियाणा विशेष

कहते है प्यार पर कोई पैहरा नहीं होता है। प्यार के लिए तो लोग 7 संमुद्र पार भी आ जाते है। ऐसा ही कुछ नजारा हरियाणा के हिसार में पेट्रोलियम कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हांसी के गांव ढाणी पाल के एक छोरे नमन के साथ भी हुआ। नमन अपना दिल एक गौरी को दे बैंठे।


नमन और आरियाना की मुलाकात आईआईटी धनबाद में हुई थी। आरियाना ने भी इंडिस्ट्रियल इंजिनियरिंग एंड मैनेजमेंट में एमटेक के लिए आईआईटी धनबाद में दाखिला लिया था। फिर नमन दो साल के लिए इटली में मास्टर डिग्री करने गए। लेकिन दोनों की बात फेसबुक के जरिए बातचीत होती रही। बातों के दौरान ही दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। आरियाना का परिवार इटली के टोरिनो का रहने वाला है, और आरियाना का रोमन कैथेलिक है।


दोनों ने हांसी में दिल्ली गेट स्थित पंचायती रामलीला मैदान में भारतीय रीति रिवाज के साथ यह विवाह किया। जिसके बाद 10 जनवरी को मुंबई में शादी का रिसेप्शन हुआ और उसके बाद इटली में भी रिसेप्शन रखा गया। शादी में आरियाना का पूरा परिवार भारतीय वेशभूषा में दिखा।

नमन के पिता हुक्म चंद बटार इंडियन नेवी में थे, लेकिन रिटायर होने के बाद वह मर्चेंट नेवी में चीफ इंजिनियर के पद पर हैं। काफी समय से वह परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं, लेकिन गांव में भी आना जाना लगा रहता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *