राम रहीम के पूर्व सुरक्षाकर्मी ने किया सुसाइड, पंचकूला हिंसा मामले में शामिल होने के थे आरोप

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 11 Oct, 2018

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के पूर्व  सुरक्षाकर्मी राम सिंह ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है। राम सिंह हरियाणा पुलिस में सिपाही था। सिरसा जिला के गांव शक्कर मंदोरी के रहने वाले रामसिंह पर पंचकूला हिंसा में शामिल होने के आरोप थे।

डेरा प्रकरण के दौरान उस पर पंचकूला हिंसा में शामिल होने के साथ डेरा प्रमुख को भगाने के लिए की गई साजिश में शामिल होने के आरोप लगे थे। जिसके बाद उसे टर्मिनेट कर दिया गया था। जनवरी तक वह जेल में बंद था। अभी जमानत पर रिहा हुआ था ।

मानसिक परेशानी के चलते उसने गांव के नजदीक एक माइनर के पास जाकर कल शाम को सल्फास खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद उसने अपने भाई को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और उसे डेरा के मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया। जहां देर रात उसकी मौत हो गई । जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए उसका शव नागरिक अस्पताल लाया गया। चोपटा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गौरतलब है कि है कि शक्कर मंदोरी गांव का राम सिंह 2001 में हरियाणा पुलिस में बतौर सिपाही भर्ती हुआ था। वह 2017 में ही डेरा प्रमुख के सुरक्षा दस्ते में तैनात हुआ था। डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी करार देने के बाद फैली हिसां में राम सिंह के भी शामिल होने के आरोप थे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। अभी वह जमानत पर था। हरियाणा पुलिस ने उसे पहले ही बर्खास्त कर दिया था

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *