पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत से लड़ सकते हैं चुनाव, चर्चाएं तेज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 19 April, 2019

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सोनीपत से चुनाव लड़ने की अटकलें और तेज हो गयी हैं। कांग्रेस हाईकमान के लिए हरियाणा के 10 लोकसभा सीट काफी मायने रखती हैं। इसलिए भूपेंद्र हुड्डा के जरिये सोनीपत सीट से भी कांग्रेस अपनी जीत पक्की करना चाहती है।

लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि सोनीपत से चुनाव लड़ने की उनकी इच्छा नहीं है। बता दें कि हुड्डा बहादुरगढ़ के सिदिपुर गांव में हनुमान जयंती पर आयोजित 57वें भंडारे में शिरकत करने पहुंचे थे। यंहा उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा नहीं है, सोनीपत से चुनाव लड़ने की, लेकिन अगर हाईकमान कहेगा, तो लड़ना पड़ेगा।

भूपेंद्र हुड्डा ने ये भी कहा कि अगले एक दो दिन में हरियाणा की बाकी चार सीटों के उम्मीदवार भी घोषित कर दिए जाएंगे। जननायक जनता पार्टी का उम्मदीवार रोहतक लोकसभा से घोषित होने पर टिप्पणी करते हुए हुड्डा ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा पहले से भी ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेंगे।

हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि दुश्मन देश के मामले में राष्ट्र- नीति के तहत सभी दलों ने भाजपा सरकार का समर्थन किया, लेकिन भाजपा ने सेना का राजनीतिकरण किया जो ठीक नहीं है। सेना के शौर्य को चुनावी मुद्दा बनाने पर भाजपा नेताओं को उन्होंने कहा कि सेना और शहीद पूरे देश का गौरव है ना कि किसी एक पार्टी का। भूपेंद्र हुड्डा ने भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने के बाद लोगों से मुलाकात भी की।इस दौरान युवाओं ने उनके साथ जमकर सेल्फी भी लीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *