हमारा उद्देश्य सरकार बनाना, मुख्यमंत्री बनाना हाईकमान के हाथ में- हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 05 March, 2019

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस में किसी प्रकार की गुटबाजी से इंकार किया है। वहीं हुड्डा ने हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। आज पूर्व सीएम हुड्डा पंचकूला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे।

इस दौरान हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस इस बार हरियाणा में सरकार बनाने वाली है। उन्होने बताया कि कांग्रेस का उद्देश्य सरकार बनाना है जबकि मुख्यमंत्री बनाना हाईकमान के हाथ में है। उन्होने कहा कि हाईकमान ही मुख्यमंत्री के नाम को लेकर फैसला लेगा।

पूर्व सीएम हुड्डा ने बताया कि लोकसभा चुनाव पूरे देश में अप्रैल के महीने में होंगे और जल्द ही आचार संहिता लागू होने वाली है।

वहीं हुड्डा ने पाकिस्तान हमले पर कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह द्वारा मांगे गए सबूतों पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के पलटवार पर पूछे सवाल पर भूपेंद्र सिंह हूडा ने कोई भी टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया।

पाकिस्तान को जवाब देना जरूरी था,उनका एक मरा या सौ मरे,बात इस चीज की नहीं है, लेकिन उन्हें जवाब देना जरूरी था,और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस भी ऐसे मुद्दों में सरकार के साथ खड़ी है।