3 राज्यो में हुई कांग्रेस की जीत पर बोली पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल, कहा 2019 के फाइनल में कांग्रेस खेलेगी जबरदस्त पारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 13 Dec, 2018

तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत पर अब कांग्रेस के अन्य राज्यों के नेताओं को भी मानो संजीवनी बूटी सी मिल गई हो। 3 राज्यों के परिणाम के बाद हरियाणा कांग्रेस के नेता भी आक्रामक होते दिखाई दे रहे है। हर इसी कड़ी में हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने भी 3 राज्यों के चुनाव में मिली जीत को कांग्रेस की अच्छी पारी बताया है । भुक्कल ने कहा कि 2019 के फाइनल से पहले सेमीफाइनल में कांग्रेस ने अच्छी पारी खेली है, 2019 के फाइनल में भी कांग्रेस जबरदस्त पारी खेलेगी।

भुक्कल बुधवार को अपने निवास स्थान पर पत्रकरो से रूबरू हो रही थी,  प्रेस वार्ता से पहले भुक्कल के निवास स्थान पर कार्यकर्ताओ ने लड्डू बांटे और पटाखे जलाकर जीत का जश्न मनाया। इसके बाद भुक्कल ने कहा कि 3 राज्यों के चुनाव में मिली जीत के बाद हरियाणा बीजेपी के नेता सदमे में है।

इतना ही नहीं चुनाव परिणाम के बाद हरियाणा बीजेपी में तो कई मंत्रियों व विधायकों की टिकटे बदलने की चर्चा तक शुरू हो गई है। लेकिन अब बीजेपी चाहे मुख्यमंत्री बदले या मंत्री या विधायकों के टिकट इससे कुछ फर्क पड़ने वाला नहीं है। जनता ने बीजेपी का असली चेहरा देख लिया है, अब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

हरियाणा में कोंग्रेस सीएम पद के लिए हुड्डा के चेहरे को आगे करने से कितना फायदा होने के सवाल पर भुक्कल ने कहा पूर्व सीएम हुड्डा के चेहरे को आगे करने से हरियाणा कांग्रेस को हर हाल में फायदा होगा। लेकिन यह फैसला केवल और केवल हाईकमान को करना है और हाईकमान का फैसला सर्वमान्य है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *