Home Breaking कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व जनरल रणबीर सिंह लठवाल, हुड्डा आवास पर पहुंचे थे लठवाल

कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व जनरल रणबीर सिंह लठवाल, हुड्डा आवास पर पहुंचे थे लठवाल

0
0Shares

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 06 Dec, 2018

पूर्व आर्मी जनरल रणबीर सिंह लठवाल ने आज अपने अनेको समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में रणबीर सिंह लठवाल कांग्रेस में शामिल हुए। दिल्ली में जनरल लठवाल पहुंचे थे और यहां पर कांग्रेस पार्टी में आस्था जताते हुए पार्टी में शामिल हुए।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें छत्तीस बिरादरी और सभी धर्मों का मान-सम्मान है और इन्हीं नीतियों व ऐसे ही कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। जनरल लठवाल मुंडलाना गाँव से फ़ौज में भर्ती होने वाले पहले अधिकारी बने जब उन्होंने 1978 में ऑफिसर ट्रेनिंग अकादमी ज्वाइन की।

भारतीय सेना में 36 साल की सेवा में जनरल लठवाल अपनी कर्मठता एवं कार्यकुशलता के लिए याद किये जाते हैं,  उन्होंने कहा कि वे अपने 36 साल के तजुर्बे और कौशल को कांग्रेस पार्टी की प्रगतिशील सोच के साथ राष्ट्र निर्माण में समर्पित करना चाहते हैं।

रणबीर सिंह ने कहा कि झूठे वायदे करके और दिखावटी देशभक्ति का ढोंग कर देश और प्रदेश में भाजपा ने सत्ता हासिल की और चार साल बीत जाने के बाद आज तक एक भी वायदा पूरा नहीं किया बल्कि उनके जनविरोधी फैसलों के कारण हर वर्ग में त्राहि-त्राहि मची है जिससे समाज का हर वर्ग दुखी है और प्रदेश में चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ही एक ऐसे जन नेता हैं जो इस अन्यायपूर्ण सरकार से लोगों को निजात दिला सकते हैं आज प्रदेश की जनता की निगाहें हुड्डा साहब की तरफ टिकी हैं और लोगों को उनके नेतृत्व से ही आस है।

जनरल रणबीर सिंह लठवाल के कांग्रेस में शामिल होने पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अब समय आ गया है जब सभी बिरादरियों व सकारात्मक सोच के लोग एकजुट होकर इस जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ने का काम करें क्योंकि आज भाजपा की सरकार ने युवा, किसान, दलित, पिछड़ा वर्ग, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी को उत्पीड़न और शोषण करने का काम किया है।

उन्होने कहा कि रणबीर सिंह हमारे परिवार के सदस्य जैसे हैं और उनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से प्रदेश में पार्टी और मजबूत होगी और उनको और उनके साथियों को पूरा सम्मान मिलेगा। इस मौके पर आज़ाद सिंह जटायन, समय राम खत्री, राजेंद्र सिंह रोहिल्ला, आज़ाद सिंह बधवार आदि उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

अपना कुनबा संभाले कांग्रेस, अपने 30 विधायकों को साथ बैठाकर दिखाएं हुड्डा – उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

भूपेंद्र सिंह …