भाजपा को लगा एक और झटका, पूर्व मंत्री एमएल रंगा ने थामा कांग्रेस का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Devender Singh, Yuva Haryana

Kosli, 30 April, 2019

भाजपा को करार झटका लगा है, अब पूर्व मंत्री एमएल रंगा ने कांग्रेस पार्ट का हाथ थाम लिया है। पूर्व मंत्री एमएल रंगा ने कहा कि कांग्रेस मेरी अपनी पुरानी परिवारिक पार्टी है। बीच में मैं किसी वजह से भारतीय जनता पार्टी में चला गया था। लेकिन उसमें मुझे अपनापन और परिवार जैसा प्यार नहीं मिला, वहां मेरी अनदेखी हुई है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कराएं गए विकास के नाम पर मैं वापस अपने घर लौटा हूं।

मुझे पार्टी में आने के बाद ही जिम्मेवारी सौंपी गई वहां कोई नही पूछता था। मेरी ड्यूटी कोसली विधानसभा के गांवों में लगाई है। मैं पूरी जिम्मेदारी समझकर अपना कार्य करूंगा और दीपेंद्र हुड्डा भारी मतों से जीतकर संसद में पहुंचेंगे।

कोसली विधानसभा के गांव गुडयानी पहुंचे रोहतक लोकसभा प्रत्यासी का फूलमालाओं के साथ गर्मजोशी से किया ग्रामीणों स्वागत। दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों से की उन्हें जिताने की अपील। भाषा की मरियादा पर पूछे गए सवाल पर बोले दीपेंद्र हुड्डा की भाषा की मरियादायें टूट रही है, लेकिन हमारी तरफ से कोई भी मरियादा नही तोड़ रहा। लेकिन सभी को मरियादा मै रहकर ही भाषण या बात करनी चाहिए।

भाजपा की तरफ से ऐसी बातें सामने आ रही है उन्हें इसपर मंथन करना चाहिए। दोनों सीटों पर भाजपा बुरी तरह से हार रही है और ज्यादातर सीटें कांग्रेस हरियाणा में जीतेगी। मुख्यमंत्री का बयान है कि रोहतक और सोनीपत में पीएम का कार्यक्रम करवाया जाएगा। पूर्व मंत्री एमएल रंगा की वापसी पर बोले कि उनका स्वागत करते है वह फ़ायर ब्रांड लीडर है। वह मेहनती और ईमानदार भी है कांग्रेस में उनका फिर से स्वागत है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *