मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी: हर्ष कुमार

बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 17 Sept, 2018

पूर्व सिंचाई मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी हर्ष कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी । मुख्यमंत्री की कथनी व करनी में कोई अंतर नहीं है वे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य कराने में लगे हुए हैं। गांव मंडकोला में  30 लाख रुपए की लागत से बनने वाली बाबा नंद दास मंदिर की परिक्रमा मार्ग का शिलान्यास करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे ।

पूर्व सिंचाई मंत्री चौधरी कुमार ने कहा कि  समाज में आज युवा वर्ग सामाजिक बुराइयों में पडक़र अपने पथ से भटक रहा है। उन्होंने कहा कि समाज को  तभी सुरक्षित बचा जा सकता है जब हम युवाओं को सामाजिक बुराइयों से बचाकर अच्छे कार्यों में लगाएं। उन्होंने कहा कि गांव मडकोला में पीने के पानी की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए सरकार से उचित व्यवस्था कराई है। वही क्षेत्र के विकास के लिए भी पूरी तरह से प्रयासरत हैं।

पूर्व सिंचाई मंत्री हर्ष कुमार का गांव मंडकोला पहुंचने पर लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। गांव के लोगों ने पूर्व मंत्री हर्ष कुमार को आश्वासन दिया कि वह हर समय उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे । इस मौके पर गांव की सरपंच आशा देवी,पूर्व सरपंच देवी सिंह डागर ,जोगेंद्र डागर पंच ,पूर्व सरपचं मेदी, तुलाराम सरपंच जैनपुर. रघुवर पूर्व सरपंच जनाचोली, विजय रावत सरपंच पहाड़ी ,गोपाल रावत सरपंच नागलजाट ,तेजा पूर्व सरपंच जोहरखेड़ा ,ओम प्रकाश आर्य,  राजेश शेरावत ,वरिष्ठ समाजसेवी मोहन सिंह जोहरखेड़ा ,किरण सिह जे ई ,सुरेंद्र रिबड, देवीराम ,मास्टर नत्थी सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *