पूर्व विधायक भारत भूषण को राजनीति का क-ख-ग नहीं आता- मंत्री मनीष ग्रोवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rohtak, 18 April, 2018

रोहतक में पहला एलिवेटिड पुल बनने जा रहा है, लेकिन इसे लेकर राजनीति बढ़ती दिख रही है। पूर्व विधायक के एलिवेटिड पुल पर दिए बयान पर अब पलटवार करते हुए सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा को राजनिति का क-ख-ग नही आता।

कांग्रेस के राज में न कोई विकास कार्य हुआ और न कुछ ऐसा जिससे प्रदेश की उन्नती होती। कांग्रेस ने सिर्फ जनता और किसानों को लूटने का काम किया है।

मनीष ग्रोवर रोहतक के मानसरोवर पार्क में 18 से 22 अप्रैल तक चलाए जाने वाले स्वराज अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे थे। सहकारिता मंत्री ने सफाई कर्मचारीयो को कहा कि रोहतक मे सबसे ज्यादा स्वच्छ और सुंदर वार्ड के कर्मचारियों को 5100 रुपए पुरस्कार के रूप में भी दिए जाएंगे।

बता दें कि रोहतक से पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा ने रोहतक में बन रहे एलिवेटिड ट्रेक पर गंभीर सवाल उठाए थे।उन्होंने कहा था कि मौजूदा सरकार द्वारा रोहतक शहर में बनने वाले एलिवेटिड रेलवे ट्रेक से शहर वासियों को कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने इसे राजैनितक द्वेष भावना से निर्माण करवाने का आरोप लगाया था।

ये प्रोजेक्ट कांग्रेस सरकार में रेलवे बाईपास के साथ रेलवे लाइन की जगह पर रोड बनाने का प्रोजेक्ट पास हुआ था, जिसकी लागत 181 करोड़ मंजूर हुई थी। मगर अब रेलवे एलिवेटिड ट्रेक बना बनाया जा रहा है, जिसकी 315 करोड़ लागत आएगी।

उन्होंने कहा था कि इसके साथ कई समस्या जुड़ी हैं, दिल्ली रोड पर नीचे आ जाने से बरसाती पानी का ठहराव होगा। एलिवेटिड रेलवे ट्रेक के साथ- साथ जो एक तरफा रोड बनाने से दोनों तरफ बसने वाली कॉलोनी निवासियों का संपर्क भी कट जाएगा।

 

1 thought on “पूर्व विधायक भारत भूषण को राजनीति का क-ख-ग नहीं आता- मंत्री मनीष ग्रोवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *