नारनौंद से पूर्व विधायक ने दुष्यंत के साथ जाने का किया ऐलान, नौ दिसंबर की रैली में पहुंचेंगे

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Narnaud, 02 Dec, 2018

नारनौंद के पूर्व विधायक राम कुमार गौतम ने सांसद दुष्यंत चौटाला का सियासी साथ निभाने का ऐलान कर दिया है।
आज नारनौंद में समर्थकों की बड़ी जनसभा के बीच उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला प्रदेश के हितों की सोचने वाले नई सोच के नेता हैं और उनका साथ देना सब का फर्ज है।

उन्होंने अपने समर्थकों से 9 दिसंबर की जींद रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया। वहीं उन्होने कहा कि दुष्यंत चौटाला युवा नेता हैं और दुष्यंत की अगुवाई में प्रदेश का विकास होगा। उन्होने जनता से दुष्यंत का साथ देने की अपील की।

हम थोड़ी सी जानकारी रामकुमार गौतम के बारे में बताना चाहते है कि रामकुमार गौतम ने पिछले कई सालों से नारनौंद विधानसभा का चुनाव लड़ा था । जब वे बीजेपी मे थे । उन्होने 2004 के चुनाव में बीजेपी से नारनौंद विधानसभा का चुनाव जीता था उस समय बीजेपी की कोई लहर नहीं थी वे अपने हलके में कार्यकर्ताओं की बदोलत चुनाव जीते थे उस समय हरियाणा में बीजेपी के दो ही विधायक बने थे एक रामकुमार गौतम व दूसरा नरेष मलिक । 2009 के विधानसभा चुनावों से पहले उन्होने हांसी में कांग्रेस पार्टी की रैली हुई थी जिसमें रामकुमार गौतम ने सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाईन की थी । उसके बाद उन्होने 2014 विधानसभा चुनावों से पहले कांग्र्रेस पार्टी को भी अलविदा कह दिया था ओर वे निर्दलीय चुनाव लड़े थे जिसमे उनको हार का सामना करना पड़ा था ।
उनका कहना है कि मै अपने कार्यकर्ताओं के काम नहीं करवा सका जिसका मुझे बहुत दुख है । कार्यकर्ताओं के सम्मान को कायम रखने के लिए आज मैने कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग बुलाई है जिसमें आने वाली 9 दिसबंर को जीन्द में होने वाली दुश्यंत चैटाला की पार्टी ज्वाईन करने का निर्णय लिया है । हम अपने व दुश्यंत चैटाला के हाथो को मजबूत करेगें व लोकसभा चुनावों व विधानसभा चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत हासिल करेगें व अपने कार्यकर्ताओं के मान सम्मान को कायम कर पायेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *