दिल्ली का पूर्व विधायक यूपी पुलिस के हाथ से हुआ फरार, हरियाणा में छिपे होने की आशंका

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

यूपी के भूरा फरारी केस में बागपत जेल में बंद दिल्ली के पूर्व विधायक रामबीर शौकीन दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से फरार होने के बाद अब हरियाणा में छुपे होने की आशंका जताई जा रही है। इसको लेकर यूपी पुलिस ने सोनीपत और रोहतक के कई जगहों पर छापेमारी भी की है।

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक रामबीर शौकीन को अस्पताल से फरार करने में नीरज बवाना गैंग का हाथ है और अब हरियाणा के किसी हिस्से में छुपे होने की संभावना है। इसको लेकर अब बागपत पुलिस लगातार हरियाणा के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक साल 2014 में यूपी के मुजफ्फरनगर के कुख्यात भूरा को उत्तराखंड पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए ला रही थी, इसी दौरान दिल्ली के एक लाख के इनामी बदमाश नीरज बवाना और बागपत के सुनील राठी गैंग ने पुलिसकर्मियों से असलाह लूटकर भूरा को छुड़ा लिया था।

लेकिन कुछ समय बाद ही पुलिस ने भूरा समेत 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. दिल्ली के पूर्व विधायक रामबीर शौकीन को भी भूरा फरारी प्रकरण में आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने पूर्व विधायक को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया था। और बागपत जेल में बंद था।लेकिन बुधवार को रामबीर शौकीन को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था, लेकिन वो यहां से फरार हो गया।

बागपत पुलिस ने हरियाणा के रोहतक औ सोनीपत में छापेमारी की लेकिन यूपी पुलिस को यहां पर सफलता हाथ नहीं लगी जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगा है।

नवंबर 2013 में हुए दिल्ली विधानसभा के चुनाव में रामबीर शौकीन मुंडका सीट से निर्दलीय विधायक चुना गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *