पानीपत से समालखा के बीच रेलवे ट्रैक पर मिले चार शव, दो शवों के नहीं है सिर

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Panipat, 07 April, 2019

पानीपत से समालखा के बीच रेलवे ट्रैक पर चार शव बरामद किये गए हैं। एक महिला का शव है वहीं तीन शवों पुरुषों के हैं। दो शवों के सिर भी नहीं मिले हैं जिस वजह से पुलिस पहचान नहीं कर पा रही है। वहीं एक शव की पहचान हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक जीआरपी पुलिस को रेलवे ट्रैक पर रात के करीब डेढ बजे एक 22 वर्षीय युवक का शव मिला । युवक के सिर नहीं था। मृतक ने काले रंग की टी शर्ट, नीले रंग की जींस व काले रंग के जूते पहने हुए थे। हाथ पर अंग्रेजी में पीके लिखा हुआ है।

दूसरा शव पानीपत के नलवा कॉलोनी के मनोज कुमार जो कि कारपेंटर है, वो सुबह घर से काम के लिए निकला था लेकिन संदिग्ध हालात में रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ। जीआरपी ने शव की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

शनिवार की रात को करीब आठ बजे गांव भोड़वाल माजरी के पास एक महिला का शव जीआरपी को मिला। जिसके बाद महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश की गई। महिला का शव भी बिना सिर के रेलवे ट्रैक पर पड़ाहुआ था। मृतक महिला ने मटमेला रंग का शूट और लाल रंग की चप्पल पहनी हुई थी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।

शनिवार की रात को नौ बजे के करीब पोल नंबर 74 के पास जीआरपी को चौथा शव बरामद हुआ। यहां पर 35 वर्षीय शख्स का यह शव था। यह शव गली सड़ी अवस्था में पड़ा हुआ था। शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मृतक के ट्रैन के चपेट में आने से मौत की आशंका जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *