तेज रफ्तार कार मूनक नहर में गिरी, दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
  • सोनीपत में तेज रफ्तार कार मूनक नहर में गिरी
  • हादसे में दो पुरुषों और दो महिलाओं के शव निकाले
  • चारों सदस्य एक ही परिवार के होने की आशंका

Sanjeev Ghangash, Yuva Haryana
Sonipat, 14 Dec, 2019

सोनीपत में एक कार का संतुलन बिगड़ने से कार नहर में जा गिरी। कार में सवार एक ही परिवार के माँ, बाप, बेटा, बेटी सहित चार लोगों की जान चली गई। मृतक परिवार गोहाना के बस स्टैंड के पास का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार सभी पलवल में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे थे। फिलहाल पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत के गांव बड़वासनी के पास एक इंडिगो कार असन्तुलित होकर मुनक नहर में जा गिरी। कर में गोहाना के बस स्टैंड के पास रहने वाला 42 साल का विजयपाल, 38 साल की उनकी पत्नी संध्या, 17 साल की बेटी मोनी, 12 साल का बेटा हर्ष सवार थे। सभी पलवल में आयोजित शादी समारोह से वापिस लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वे सुबह सैर पर जा रहे थे तो नहर में कार का कुछ हिस्सा दिखाई दिया। जिकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने दमकल की सहायता से कार को बाहर निकाला और सभी को अस्पताल लाया गया। लेकिन अस्पताल के चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पूरे परिवार के खत्म हो जाने से परिजनों में शोक की लहर है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बड़वासनज के पास नहर में एक कार गिरी हुई है। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थी। कर से चारों को बाहर निकालकर अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

SHO मनीष के पैर में लगी गोली, पिस्टल चैक करते वक्त हुआ हादसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *