अपहरण और हत्या के इरादे से आए थे चार शार्प शूटर, पुलिस ने किये गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Saini, Yuva Haryana
Narnaul, 18 Oct, 2018

नारनौल पुलिस ने चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन देशी पिस्टल, दो देशी कट्टे व सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए चारों शार्प शूटरों में से तीन रेवाड़ी जिले के हैं जबकि एक राजस्थान का रहने वाला है। चारों आरोपी नारनौल में दो बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। जिनमें एक का अपहरण व दूसरे की हत्या करने की थी।

नारनौल पुलिस ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले चार शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए चारों अपराधियों में प्रदीप उर्फ शिकरा, बलराम उर्फ चोली, बब्लू उर्फ चरण सिंह, दोनों ही गांव खिजूरी जिला रेवाड़ी के रहने वाले तथा बब्लू उर्फ चरण सिंह गांव झगवा जिला रेवाड़ी तथा चौथा आरोपी जितेन्द्र उर्फ सोनू गांव सिलाहेड़ा राजस्थान का रहने वाला है।

जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार आज देर सायं लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में एक पत्रकारवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि नारनौल व नांगल चौधरी पुलिस को सूचना मिली थी कि ये चारों अपराधी इसी इलाके में है और एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में लगे हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन चारों अपराधियों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि इन्हे एक व्यक्ति का अपहरण करना था। वहीं एक व्यक्ति की हत्या करनी थी। पकड़े गए चारों आरोपियों पर अब से पहले भी हत्या, लूट, अपहरण जैसे अनेक संगीन मामले दर्ज है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *