छात्रा ने लगाया रेप का आरोप, मेडिकल जांच में नहीं हुई पुष्टि,पुलिस को शक

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

अच्छे अंक आने के बावजूद भी छछरौली के गांव की नाबालिक लड़की पढ़ाई नहीं कर पा रही है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि उससे दुष्कर्म का प्रयास व छेड़छाड़ करने वाले लड़कों की वजह से आगे पढ़ नहीं पा रही है। साथ ही लड़की के परिजन भी उसे कॉलेज भेजने के लिए डरते हैं क्यूंकि लड़के उसे सरेआम उठा ले जाने की धमकी देते हैं।

लड़की कि मां ने पुलिस को शिकायत दी कि 9 जुलाई को उसकी बेटी शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान गांव के युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया और तुरंत लड़की ने घर आकर घटना के बारे मे अपने परिजनों को बतया,तब आरोपी के दो दोस्तों ने उसकी वीडियो बनाई थी। वीडियो की धमकी देते हुए लड़की को मुंह बंद रखने को कहा गया था। आरोपी ने फिर लड़की के साथ दुराचार किया।

दस दिन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों पर बहुत सी धाराएं लगाई,लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। परिवार वालों ने महिला पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाये हैं।
इसी बात पर यमुना नगर एसएचओ शीलावन्ती का कहना है कि ये केस झूठा है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।जिसपर लड़की का परिवार आरोप लगा रहा है उस आरोपी ने उसकी पिता की हत्या की हुई है। हत्या के मामले में पुलिस 12 आरोपियों को पकड़ चुकी है, जिसमे से 4 जमानत पर हैं। जैसे ही आरोपियों की जमानत हुई, लड़की के परिवार ने ये साजिश करके झूठा केस दर्ज करवाया।  हम इस केस को बंद करने जा रहे हैं क्यूंकि मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *